Breaking News
Home / breaking / सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट मीडिया को ट्रंप देंगे अवार्ड

सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट मीडिया को ट्रंप देंगे अवार्ड

वॉशिंगटन। दुनिया के सबसे ताकतवर शख्स अमरीकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मीडिया से पटरी नहीं बैठ रही है। अपनी इसी नाराजगी के चलते ट्रंप ने सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट मीडिया अवॉर्ड्स की घोषणा देने की घोषणा की है।

ये खिताब किन मीडिया घरानों को जाएंगे, इसका खुलासा अगले सप्ताह किया जाएगा। सीएनएन, एबीसी न्यूज, द न्यू यॉर्क टाइम्स और द वॉशिंगटन पोस्ट सहित अमरीका के कई अखबारों-चैनलों से ट्रंप के मतभेद सर्वविदित हैं।

ट्रंप खुलेआम इन मीडिया घरानों को फर्जी मीडिया बताते हैं। ट्रंप ने मंगलवार देर रात एक ट्वीट में कहा, ‘सोमवार को 5 बजे मैं साल के सर्वाधिक बेईमान और भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करूंगा। फर्जी समाचार मीडिया की ओर से विभिन्न श्रेणियों में कपटपूर्ण और खराब रिपोर्टिंग शामिल होगी। बने रहिए।’

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि हमें प्रतियोगिता करवानी चाहिए कि (फॉक्स को छोडकर) सीएनएन सहित कौन सा नैटवर्क सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट है और आपके लोकप्रिय राष्ट्रपति (मेरे) के बारे में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करता है।

विजेता को फेक न्यूज ट्राफी दी जाएगी। देर शाम फॉक्स न्यूज ने दूसरे नैटवर्कों पर चलने वाले कुछ ऐसे समाचारों की सूची जारी की जो बाद में गलत साबित हुए थे।

Check Also

 5 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, द्वादशी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …