Breaking News
Home / breaking / साड़ी दुकान मालिक और नौकरानी में अवैध संबंध, दोनों की पिटाई

साड़ी दुकान मालिक और नौकरानी में अवैध संबंध, दोनों की पिटाई

गया। बिहार के गया से एक हैरान कर देने वाला सामने आया है, जहां एक महिला के साथ पहले दूसरी महिला और युवक ने बेरहमी से मारपीट की और साथ ही उसके बाल भी काट दिए। पुलिस ने इस मामले में एक मां और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता के साथ मारपीट उसके दुकान मालिक के साथ अवैध संबंध होने के शक में की गई। दुकान मालिक की पत्नी और बेटे ने यह करतूत की। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह मामला गया के कोतवाली थाना क्षेत्र के गांधी चौक का है। जहां एक साड़ी की दुकान में मालिक की पत्नी और बेटे ने मिलकर पूर्व में वहां काम करने वाली महिला की बेरहमी से पिटाई कर डाली। इसके साथ ही उसके बाल भी काट दिए। आरोपियों ने पीड़िता को बुधवार सुबह दुकान पर बुलाया था। आरोपियों ने पीड़िता पर दुकान मालिक के साथ अवैध संबंध होने का आरोप लगाया और मारपीट करने लगे।

मारपीट करते समय देखने वालों की भीड़ जमा हो गई। इस दौरान किसी ने पुलिस को इस संबंध में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। दूसरी ओर पीड़ित महिला ने पुलिस थाने में लिखित में आवेदन दिया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया और दोनों आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …