Breaking News
Home / breaking / सिद्धू की पत्नी का दावा ‘भाजपा से भी इस्तीफा दिया’

सिद्धू की पत्नी का दावा ‘भाजपा से भी इस्तीफा दिया’

add1navjot singh siddhu

नई दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू के राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफ़ा देने के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर ने दावा किया है कि सिद्धू ने भाजपा से भी इस्तीफा दे दिया है। पेशे से डॉक्टर और भाजपा  की विधायक रही नवजोत कौर का यह बयान आने के बाद अब साफ़ हो गया है कि उन्होंने राज्यसभा सदस्यता से इस्तीफा देने के साथ ही भाजपा भी छोड़ दिया है।
khemraj nama solanki add
सिद्धू की पत्नी ने साफ किया कि राज्यसभा की सदस्यता से इस्तीफा देने का मतलब ही यही है कि सिद्धू ने भाजपा से भी इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले यह साफ नहीं था कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता से इस्तीफा दिया है या नहीं।
सिद्धू के इस्तीफे के बाद से ही राजनीतिक गलियारे में यह लगभग तय माना जा रहा है कि वे ‘आप’ का दामन थामेंगे लेकिन उनकी पत्नी नवजोत ने बताया कि अभी सिद्धू मंथन में लगे हैं और जल्द ही प्रेस कांफ्रेंस करके वह इस बारे में जानकारी देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि आगे सिद्धू कहां जाएंगे इस बारे में वे ही फैसला लेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि उनका परिवार पंजाब में रहकर यहां की सेवा करना चाहता है इसलिए वे कहीं और अभी नहीं जाना चाहते।
हालांकि, आम आदमी पार्टी ने भी अब तक सिद्धू के फैसले का स्वागत करने के अलावा कोई सीधी टिप्पणी नहीं की है लेकिन अटकलों को लेकर स्थिति भी साफ नहीं की। आप ने बस इतना ही कहा कि पहले सिद्धू को फैसला लेना है और इसके बाद वे अपने बारे में खुलासा करेंगी।

 

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *