Breaking News
Home / breaking / सिनेमा हॉल मालकिन की हत्या का रहस्य बरकरार

सिनेमा हॉल मालकिन की हत्या का रहस्य बरकरार

add kamal

कुशीनगर। जिले के कसया में सिनेमाहाल मालकिन बबीता की हत्या का रहस्य अभी भी बरकरार है। 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी किसी नतीजे पर नही पहुंच पाई है। पुलिस अभी सबूत के लिए हाथ पैर चला रही है।

02-01-13-images

मंगलवार की शाम को बंद पड़ें सिनेमाहाल लक्ष्मी टाकीज की मालकिन बबीता तुलस्यान की लाश सिनेमाहाल में पर्दे के पास पाई गई। गहरी चोट से बबीता का सर फट गया था और खून जम गया था।

पुलिस ने लाश के पास से किसी व्यक्ति का मफलर, स्वेटर व खून सना राड भी बरामद किया। मौके पर डाग स्कवायड की टीम भी बुलाई। डाग सिनेमाहाल से लेकर मालकिन के घर और आस- पास मड़राता रहा। पुलिस ने रात में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

मामले की तह में जाने के लिए पुलिस परिवार के सदस्यों के मोबाइल काल की डिटेल खंगाल रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी पुलिस क्लू मिलने की उम्मीद है। मामले में पुलिस ने बबीता के भाई बाराणसी निवासी अमित अग्रवाल की तहरीर पर एक नामजद व दो अज्ञात लोगों के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया है।

एक दूसरी तहरीर बबीता के पति पवन कुमार तुलस्यान की ओर से भी दी गई है। पर पुलिस ने पति की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नही किया है। एस ओ विनय पाठक का कहना है कि दोनों तहरीर के आधार पर विवेचना हो रही है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …