Breaking News
Home / breaking / अब मैकडॉनल्ड सुबह-सुबह परोसेगा भारतीय नाश्ता

अब मैकडॉनल्ड सुबह-सुबह परोसेगा भारतीय नाश्ता

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

नई दिल्ली। दुनिया की अग्रणी फूड चेन मैकडॉनल्स अब भारत में अपनी रेस्त्रां में डोसा, अंडा भुर्जी सहित भारतीय खाद्य पदार्थों को अपने सुबह के नाश्ते में शामिल करेगी।

02-01-52-images

मैकडॉनल्ड के मुताबिक ज्यादा से ज्यादा भारतीय ग्राहकों को लुभाने के लिए कंपनी ये नई कोशिश कर रही है। इसी क्रम में कंपनी ने अपने सुबह के नाश्ते के मीनू में भारतीय ग्राहकों की पसंद के मुताबिक परिवर्तन करने का फैसला किया है। कंपनी की कोशिश इस तरह भारत के शहरों में चल रहे अपने मैकडॉनल्ड रेस्त्रां में फुटफॉल बढ़ाने की है।

add kamal

भारत में मैकडॉनल्स कॉर्पोरेशन दो फ्रेंचाइज़ के जरिए कारोबार करता है। जिसमें से उत्तर और पूर्व भारत में कनॉट प्लाज़ा रेस्त्रांरेंट प्राइवेट लिमिटेड और दक्षिण एवं पश्चिम भारत में हार्डकैस्टल रेस्त्रांरेंट प्राइवेट लिमिटेड के जरिए कारोबार करती है। सुबह के नाश्ते में भारतीय खाद्य पदार्थों को शामिल करने का फैसला हार्डकैस्टल रेस्त्रांरेंट प्राइवेट लि. का है।

keva

दुनिया की अग्रणी फूड चेन मैकडॉनल्ड कॉर्पोरेशन 130 देशों में फैले अपने 32 हजार रेस्त्रां के माध्यम से 5.8 करोड़ ग्राहकों को मैकडॉनल्ड ब्रॉन्ड के बर्गर एवं अन्य खाद्य पदार्थ परोसती है।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …