Breaking News
Home / breaking / सुसाइड करने चली थी…रास्ते मेें मिल गई जिंदगी

सुसाइड करने चली थी…रास्ते मेें मिल गई जिंदगी

nawada news

नवादा। जिंदगी में कभी-कभी हमें लगता है कि बात खत्म हो रही है, लेकिन हम यह नहीं जानते कि असल में शुरुआत तो वही से हो रही है। पिंकी को भी यही लगा कि यह संसार उसके रहने लायक नहीं रहा, सो वह जान देने निकली लेकिन रास्ते में उसकी मुलाकात जिंदगी से हो गई और उसमें फिर से जीने की चाह पैदा हो गई।

यह दिलचस्प वाकया सिरदला के शाहपुर गांव की पिंकी कुमारी के साथ पेश आया। ससुरालवालों के उत्पीडऩ से आकर पिंकी ट्रेन से कटकर जान देने जा रही थी कि…उसकी जिंदगी ही बदल गई।

add kamal
हुआ यूं कि रास्ते में उसकी मुलाकात बकड़झोली गांव के युवक अखिलेश मांझी से हो गई। पिंकी को परेशान देख अखिलेश ने उससे पूछा। जाने पिंकी को क्या सूझी कि उसने अखिलेश को अपनी दर्दभरी कहानी सुना दी।

उसका कहना है कि ससुराल वाले उसे प्रताडि़त करते हैं और पागल करार देने में लगे हैं। इसलिए वह जीना नहीं चाहती। इस पर अखिलेश ने उसे समझाया और अपने घर ले आया। उसके सामने नए सिरे से जिंदगी जीने का प्रस्ताव रखा।

keva bio energy card-1

पिंकी को अखिलेश में अपनी जिंदगी नजर आने लगी और उसने हामी भर दी। इस पर अखिलेश के परिजन व ग्रामीणों की रजामंदी से दोनों ने मंदिर में ब्याह रचा लिया।

ससुराल वालों को नहीं ऐतराज

जब पिंकी की शादी की बात उसके ससुराल वालों को पता चली तो उन्हें शॉक तो लगा लेकिन उन्होंने कोई आपत्ति नहीं जताई। इधर पिंकी के पीहर वाले भी उसकी नई जिंदगी से खुश हैं। हालांकि उन्होंने पिंकी के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज करा रखी थी। लिहाजा उन्होंने पुलिस को इसकी जानकारी दी है।

Check Also

10 मई शुक्रवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

    वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, तृतीया तिथि, अक्षय तृतीया, परशुराम जयंती, वार शुक्रवार, सम्वत 2081, …