Breaking News
Home / breaking / सूद नहीं चुकाने पर महिला को नग्न करके पीटा, पेशाब पिलाया

सूद नहीं चुकाने पर महिला को नग्न करके पीटा, पेशाब पिलाया

पटना. बिहार की राजधानी पटना के खुसरूपुर थानाक्षेत्र के मोसिमपुर गांव से दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां 1500 रुपए उधार का सूद चुकता नहीं करने पर दबंगों ने एक दलित महिला की जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान दबंगों ने दलित महिला को नंगा कर उसे पेशाब भी पिलाया.
वाकिया शनिवार की देर रात का बताया जाता है. घायल महिला का खुसरूपुर पीएचसी में इलाज चल रहा है, जहां उसकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जाती है.
पीड़िता ने इस संबंध में गांव के प्रमोद कुमार सिंह उसके पुत्र पीयूष कुमार समय तीन चार अन्य लोगों के खिलाफ खुसरूपुर थाने प्राथमिक की दर्ज कराई है. मामला संज्ञान में आते ही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सघन छापेमारी अभियान में जुट गई है. हालांकि पुलिस ने मारपीट की घटना को स्वीकारते हुए दलित महिला को नंगा कर पेशाब पिलाने की घटना को सिरे से नकार दिया है.
घटना के संबंध में पूछे जाने पर पीड़िता ने बताया कि 2 वर्ष पूर्व उसके पति ने गांव के प्रमोद कुमार सिंह से 1500 रुपए उधार लिए थे, जिसे उन्होंने पिछले साल ही चुकता कर दिया था. उन्होंने बताया कि प्रमोद सिंह द्वारा सूद के पैसों की लगातार मांग की जा रही थी. आशा देवी ने बताया कि बीते देर रात प्रमोद कुमार सिंह और उसके समर्थक उनके घर पर आ धमके और जबरन उसे उठाकर अपने घर के पास ले जाकर जमकर उसकी पिटाई की. इस दौरान दबंगों ने उन्हें नंगा कर पेशाब भी पिलाया.
पीड़िता के भैसुर और घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने भी गांव के प्रमोद कुमार सिंह और उसके पुत्र पीयूष कुमार पर आशा देवी को नंगा कर पिटाई किए जाने का आरोप लगाया है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …