Breaking News
Home / breaking / सौतेली मां ने बच्ची के साथ की हैवानियत, वीडियो हुआ वायरल

सौतेली मां ने बच्ची के साथ की हैवानियत, वीडियो हुआ वायरल

चंडीगढ़। घर की चारदीवारी में एक बच्ची पर हो रहा जुल्म जब दुनिया के सामने आया तो लोगों का कलेजा मुंह को आने लगा। जिन बच्चों की देखभाल के लिए महिला को मां का दर्जा मिला, वही उनकी बैरन बन गई। पांच साल की बच्ची को सौतेली मां ने चाकलेट लेने की जिद करने पर जमकर पीटा।

देखें वीडियो

हाईप्रोफाइल सिटी चंडीगढ़ के सेक्टर-29 में घटित इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सौतेली मां बच्ची को बोरी में बंदकर बेरहमी से पिटाई करती साफ नजर आ रही है। बच्ची के पिता मनमोहन सिंह की शिकायत पर उसकी दूसरी पत्नी जसप्रीत कौर के खिलाफ इंडस्ट्रियल एरिया थाना पुलिस में केस दर्ज कर लिया है।

बच्ची का पैर भी तोड़ चुकी है

बच्ची का पिता मनमोहन सिंह घर के पास ही खाद्य पदार्थ की स्टॉल लगाकर परिवार का गुजारा करता है।  मनमोहन सिंह की पहली पत्नी की कैंसर की वजह से मौत हो चुकी थी। पहली पत्नी से मनमोहन सिंह को एक बेटा और एक बेटी है, जबकि 2016 में मनमोहन सिंह ने महिला से दूसरी शादी कर ली। दूसरी पत्नी के पति की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। महिला ने दूसरी शादी की उसकी 7 साल की बेटी भी है। शादी के बाद सभी बच्चे महिला से साथ ही रहने लगे थे।

मनमोहन का कहना है कि उसकी पत्नी जसप्रीत कौर ने 5 साल की बच्ची का पैर कुछ दिन पहले तोड़ दिया था। इसकी शिकायत बेटी ने की थी, लेकिन उसे यकीन नहीं हुआ था। उनके बेटे ने कई बार सौतेली मां की शिकायत की थी। लेकिन, उसकी बात पर यकीन नहीं हुआ। जिसके बाद बेटे ने एक वीडियो बनाकर दिखाया।

अप्रैल में बना वीडियो 

इंडस्ट्रियल एरिया थाना प्रभारी देवेंदर सिंह ने बताया कि यह वीडियो तकरीबन अप्रैल 2017 में बना है।  मनमोहन सिंह का कहना है कि यह वीडियो उसके 12 वर्षीय बेटे ने बनाया ताकि वह सौतेली मां की सच्चाई बता सके।

चाइल्ड राइट कमीशन से शिकायत

सोमवार को पिता मनमोहन सिंह ने चंडीगढ़ कमीशन फॉर प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड राइट को शिकायत दी। वहां से मामला पुलिस को भेज दिया गया। कमीशन की चेयरपर्सन हरजिंदर कौर ने कहा कि मासूम बच्ची के साथ ऐसी क्रूरता बेहद संगीन है। इसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा माता-पिता को कमीशन की ओर से समन भी भेजा जा चुका है।

विवाद यह भी

मनमोहन ने बताया कि करीब एक महीने पहले उसकी दूसरी पत्नी जसप्रीत कौर ने सुसाइड की कोशिश की थी। जिसके बाद जसप्रीत कौर ने उनके खिलाफ वूमेन सेल में शिकायत कर दी। यह प्रकरण भी लंबित है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …