Breaking News
Home / breaking / स्वामी ने निजी अंग काटने वाली महिला को किया माफ

स्वामी ने निजी अंग काटने वाली महिला को किया माफ

 

 

तिरुवनंतपुरम। करीब दस महीने पहले बलात्कार के प्रयास के दौरान निजी अंग काट देने वाली महिला को स्वामी गंगेशानंद ने माफ कर दिया है। बुधवार को अपने डॉक्टर के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्वामी गंगेशानंद ने कहा कि अब वह पूरी तरह सामान्य हो चुके हैं। उन्होंने महिला को माफ कर दिया है। आठ महीनों से ज्यादा वक्त के बाद उनकी स्थिति अब ठीक हुई है और अब वह एक साधारण जिंदगी जी रहे हैं।

 

पिछले साल मई में एक महिला ने कथित रूप से रेप का प्रयास करने पर स्वामी गंगेशानंद का लिंग काट दिया था।

गंगेशानंद ने कहा कि दिसंबर 2017 में मेरी कई सर्जरी हुई थी। पहले मुझे तिरुवनंतपुरम के मेडिकल कॉलेज लाया गया था। यहां मेरे लिंग पर कई टांके लगे। इसके बाद मेरी सर्जरी की गई। लेकिन अब मैं कह सकता हूं कि मैं पूरी तरह से स्वस्थ्य हूं।

गंगेशानंद का इलाज कर रहे डॉ विजयन ने कहा कि गंगेशानंद आसानी से यूरिनेट कर सकते हैं। वह अब उसी तरह का जीवन जी सकते हैं जैसा पहले जिया करते थे। डॉ के मुताबिक गंगेशानंद के लिंग पर 4 सेंटीमीटर गहरा कट लगा था। 140 दिनों तक लगातार उनकी ड्रेसिंग हुई।

इस घटना के सवालों पर गंगेशानंद ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि अगर मैं दोषी हूं तो भगवान और कोर्ट के सामने साबित होने दें। अगर मैं दोषी साबित होता हूं तो किसी भी तरह की सजा के लिए तैयार हूं।

उन्होंने कहा कि मुझे अब किसी से कोई शिकायत नहीं है जिन्होंने मुझ पर हमला किया था मैंने उन्हें माफ कर दिया है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …