Breaking News
Home / breaking / हार्ट अटैक से नौजवानों की मौतों के मामले बढ़े, अब क्रिकेटर ने तोड़ा दम

हार्ट अटैक से नौजवानों की मौतों के मामले बढ़े, अब क्रिकेटर ने तोड़ा दम

अहमदबाद : सौराष्ट्र के राजकोट में हार्ट अटैक से मौतों का सिलसिला थम नहीं पा रहा है। जिले में पिछले डेढ़ महीने में दिल का दौरा पड़ने से अब आठवीं घटना सामने आई है।
क्रिकेट खेलते समय दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत हो गई। घटना की सूचना पर परिवार में मातम छा गया। तो वहीं रेसकोर्स मैदान फिर हार्ट अटैक की युवक की मौत क्रिकेट खेल रहे युवक सन्न रह गए।
मृतक की पहचान मयूर मकवाना के रूप में हुई है। मयूर रविवार सुबह रेस कोर्स मैदान में क्रिकेट खेलने गए थे। इसी दौरान दिल का दौरा पड़ने से वह मौके पर ही गिर पड़ा। आसपास के लोग दौड़े और उसके परिजन को सूचना देकर अस्पताल ले गए। जहां उसे मृत घोषित कर परिवार में कोहराम मच गया।
खुद का बिजनेस करने वाले मयूर मकवाणा को क्रिकेट का शौक था। वह हर रविवार को शहर के रेसकोर्स में क्रिकेट खेलना जाता था। रविवार को क्रिकेट खेलने के दौरान सीने में कुछ तकलीफ महसूस हुई तो मयूर वहीं पर खड़े स्कूचर पर ले गया। थोड़ी में मयूर स्कूटर से गिर पड़ा। दोस्त लोग उसे लेकर अस्पताल के लिए भागे, लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने बताया कि मयूर की सांसें पहले ही थम चुकी हैं। राजकोट जिले में चार युवकों की मौत क्रिकेट खेलते हुए हुई है।

तोड़ना पड़ा था दरवाजा
दो दिन पहले राजकोट में एक और युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। आजी कॉलोनी स्थित खोडियारनगर में नीलेश चावड़ा नाम के 23 वर्षीय युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई। युवक बाथरूम में गिर गया और बाथरूम का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

इससे पहले योग करते समय एक युवक की हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। इतना ही नहीं दो दिन पहले पंचमहाल जिले में बारात में दूल्हे के दोस्त की भी एकाएक हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …