Breaking News
Home / breaking / 2 पत्नियों वाला अरमान मलिक 20 दिन बाद फिर बना पापा, पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

2 पत्नियों वाला अरमान मलिक 20 दिन बाद फिर बना पापा, पहली पत्नी ने जुड़वा बच्चों को दिया जन्म

मुंबई। दो पत्नियों वाले यूट्यूबर अरमान मलिक के घर एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। काफी लंबे इंतजार के बाद उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। इसी खुशखबरी के साथ यूट्यूबर अरमान मलिक इस अप्रैल महीने में 20 दिन के अंतराल में दो-दो छोटे बच्चों के पापा बन गए हैं। यूट्यूबर अरमान मलिक ने इस गुड न्यूज को सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है। अब लोग अरमान मलिक, उनकी पहली पत्नी पायल मलिक और न्यूबॉर्न बेबीज को जमकर बधाइयां दे रहे हैं।
यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपने जीवन में इस अप्रैल महीने के अंदर ही तीन नन्हें मेहमानों का स्वागत किया है। अरमान मलिक से इस गुड न्यूज को सुनने के बाद से उनके परिवार वाले, फैंस और दोस्त सभी लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं। उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने आज यानी 26 अप्रैल 2023 को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। वहीं, दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने गत 6 अप्रैल 2023 को अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे जैद को जन्म दिया था।
यूट्यूबर अरमान मलिक ने आज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है और फैंस को बताया है कि वह दो जुड़वा बच्चों के पिता बन गए हैं। अस्पताल से शेयर की गई इस तस्वीर में अरमान मलिक, पहली पत्नी पायल मलिक, दूसरी पत्नी कृतिका और बड़े बेटे चिरायु के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अरमान मलिक ने कैप्शन में लिखा है- फाइनली पायल मां बन गई हैं…कोई अनुमान लगा सकता है बेटा हुआ है या बेटियां।
इससे पहले अरमान मलिक की दोनों पत्नियां एकसाथ आईवीएफ के जरिए प्रेग्नेंट हुई तो लोग अरमान मलिक को उनकी दोनों पत्नियों के एकसाथ प्रेग्नेंट होने को लेकर चिढ़ा रहे थे।
मालूम हो कि मशहूर यूट्यूबर और कंटेंट क्रिएटर अरमान मलिक सुर्खियों में छाए हुए हैं। इनका पूरा परिवार अपने वीडियोज और रील्स के जरिए सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। फिलहाल ये लोग एक बार फिर से लोगों के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …