Breaking News
Home / breaking / 4 साल बाद विदेश से लौटा था पति, पत्नी ने पड़ोसी प्रेमी संग ले ली जान

4 साल बाद विदेश से लौटा था पति, पत्नी ने पड़ोसी प्रेमी संग ले ली जान

 

हजारीबाग। टाटीझरिया के मुरूमातु में एक महिला ने अपने पड़ोस में रहने वाले अविवाहित प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल शुरू की। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।
थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार, एएसआई अरविंद साव एवं टाटीझरिया पुलिस ने बताया कि आरोपी प्रेमी और महिला को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार रात करीब 10 बजे आपसी झगड़े में पत्नी अंजू देवी (30 वर्ष) ने अपने प्रेमी बालवीर तूरी (26 वर्ष) पिता स्व उमर तूरी को अपने घर पर बुलाकर उसके साथ मिलकर अपने पति भीम तूरी (32 वर्ष) पिता स्व दुखन तूरी को सिलवट से माथे पर वार हमला कर दिया।
इस घटना में माथे पर चोट अधिक रहने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। टाटीझरिया के मुरुमातु में टाटीझरिया के मुरूमातु में महिला ने अपने अविवाहित प्रेमी के प्रेम में अंधी हो चुकी एक विवाहिता ने अपनी पति को रास्ते से हटा दिया। इस घटना की सूचना ने सबको हतप्रभ कर दिया।

यह भी देखें

 

यह भी देखें

इधर दारू थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार को इस घटना की सूचना ग्रामीणों और चौकीदार ने दी।घटना की जानकारी मिलते ही थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। वही गिरफ्तार करने के बाद देर शाम तक मामला दर्ज की प्रक्रिया पूरी की जा रही थी।

Check Also

 12 मई रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, शुक्ल पक्ष, पंचमी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …