Breaking News
Home / breaking / 9वीं-12वीं के लिए राज्य के सभी स्कूल 16 जुलाई से फिर से खुलेंगे

9वीं-12वीं के लिए राज्य के सभी स्कूल 16 जुलाई से फिर से खुलेंगे

पुडुचेरी। राज्य में कक्षा 9वीं-12वीं में छात्रों के लिए राज्य के सभी स्कूल 16 जुलाई से फिर से खुलेंगे। मुख्यमंत्री एन रंगास्वामी ने इस बात की जानकारी दी है। कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश भर में स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए थे। वहीं अब संक्रमण के मामले घटने के साथ ही स्कूल कॉलेज दोबारा खोले जा रहे हैं।
एन रंगास्वामी ने कोरोना संक्रमण में थोड़ी राहत को देखते हुए स्कूलों को दोबारा खोलने का फैसला लिया है। हालांकि, फिलहाल कक्षा 9 से 12वीं तक के लिए ही स्कूलों को खोला जा रहा है। पुडुचेरी में 16 जुलाई से स्कूल खोल दिए जाएंगे। मुख्यमंत्री ने ये भी कहा कि 16 जुलाई से ही राज्य के सभी कॉलेज भी दोबारा से खुलेंगे। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते 30 जून तक के लिए सभी स्कूलों को बंद कर दिया था।
पुदुचेरी में शनिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 134 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या 1,18,831 हो गई है। स्वास्थ्य एवं परिवार सेवा विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी। स्वास्थ्य विभाग के निदेशक एस मोहन कुमार ने बताया कि नए मामलों की जानकारी 6,045 नमूनों की जांच के दौरान हुई।

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …