Breaking News
Home / breaking / BBNL के जीएम ने की खुदकुशी, ऑफिस में फांसी से लटका मिला शव

BBNL के जीएम ने की खुदकुशी, ऑफिस में फांसी से लटका मिला शव

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भारत ब्रॉड बैंड नेटवर्क लिमिटेड (BBNL) के जीएम सतीश कुमार साहू (52) ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। उनका शव सोमवार सुबह उनके ही दफ्तर में रस्सी से लटका हुआ मिला है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। अभी तक उनके खुदकुशी करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। मामला मोहन नगर थाना क्षेत्र का है।
भिलाई के रिसाली निवासी सतीश कुमार साहू BBNL (भारत नेट) में जीएम के पद पर थे। वह रविवार को कॉफी हाउस में मीटिंग होने की बात कहकर घर से निकले थे। इस दौरान न तो वह मीटिंग में पहुंचे और न ही घर लौटे। अगले दिन सोमवार सुबह जब ऑफिस खोला गया तो जीएम सतीश साहू का शव रस्सी से फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद कर्मचारियों और अधिकारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
थाना प्रभारी विपिन रंगारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि भारत ब्रांडबैंड नेटवर्क लिमिटेड के ऑफिस ने जीएम ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनकी आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। परिजनों को सूचना दे दी गई है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई होगी। वहीं कर्मचारियों सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही है। स्थिति को देखते हुए परिवार के लोगों से जानकारी लेंगे।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …