Breaking News
Home / breaking / MLA ने सरेआम लगाई फटकार, रो पड़ी महिला IPS

MLA ने सरेआम लगाई फटकार, रो पड़ी महिला IPS

Mla

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र गोरखपुर में रविवार को एक बीजेपी विधायक ने सबके सामने महिला आईपीएस को ऐसी फटकार लगाई उसके आंसू टपक पड़े। यह मामला मीडिया में जबरदस्त उछल गया। घटना का वीडियो भी वायरल हो गया।

add kamal
हुआ यूं कि करीमनगर में कुछ लोग शराब की दुकानों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे थे। इसी बीच भाजपा विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल मौके पर पहुंचे। प्रदर्शनकारियों ने उनसे शिकायत की कि पुलिस अधिकारी चारू निगम ने उन्हें जबरन हटाया है।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि चारू ने एक महिला से मारपीट की और 80 साल बुजुर्ग को घसीटा। इस पर विधायक आईपीएस चारू पर भड़क गए। उन्होंने ऐसी फटकार लगाई कि चारू की आंखें गीली हो गई। वह रूमाल निकालकर आंसू पोंछने लगीं।

keva bio energy card-1

चारू ने सफाई दी कि महिला प्रदर्शनकारियों को सड़क से हटाया गया था क्योंकि वे यातायात बाधित कर रही थीं।

चारू निगम का आरोप है कि विधायक ने सार्वजनिक रूप से उनकी बेइज्जती की। वह यह भूल गए कि वह एक महिला पुलिस अधिकारी से बात कर रहे हैं।

खास बात यह भी है कि चारू एंटी रोमियो स्क्वायड में सक्रिय आईपीएस अधिकारी हैं और उन्हें ‘लेडी सिंघम’ के नाम से जाना जाता है। सार्वजनिक रूप से डांट खाकर उन्हें रोना आ गया। उनका यही फुटेज दिनभर टीवी पर प्रसारित होता रहा।

 

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …