Breaking News
Home / breaking / Online Order डिलीवरी से पहले चुरा लेता था महंगे पार्सल, 108 स्मार्ट फोन सहित टीम लीडर गिरफ्तार

Online Order डिलीवरी से पहले चुरा लेता था महंगे पार्सल, 108 स्मार्ट फोन सहित टीम लीडर गिरफ्तार

सिरसा. हरियाणा के सिरसार में ई-कॉमर्स कंपनी के टीम लीडर द्वारा 17 दिन में 85 लाख रुपए के गबन का मामला सामने आया है. कंपनी के सुपरवाइजर बलवान सिंह की शिकायत पर थाना शहर पुलिस के मामला दर्ज कर आरोपी अमित से 108 (आईफोन , एंड्रॉयड फोन ) 3 स्मार्ट वॉच , लैपटॉप सहित ब्रांडेड कंपनियों के कपड़े व जूतों से भरे बैग की रिकवरी कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि कुल 85 लाख का गबन किया गया है, जिसमें से पुलिस ने 70 लख रुपये कीमत का सामान बरामद कर लिया है. बाकी जो भी जांच में सामने आएगा, उसके तहत कार्रवाई की जाएगी.

अमित कुमार सिरसा में जनता भवन रोड स्थित ऑनलाइन सामान की डिलीवरी करने वाली एक कंपनी में टीम लीडर के तौर पर काम करता था. पार्सल भेजने का काम अमित कुमार का होता था. आरोप है कि अमित बड़ी चालाकी से पार्सल की काउंटिंग तो करवा देता था. उसके बाद लोडिंग करने से पहले महँगे पार्सल चुरा लेता था. बताया जा रहा है कि मात्र 17 दिन में अमित ने 85 लाख रुपये के माल गबन कर लिया और उसे बेचने की तैयारी में था. इसी दौरान पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उससे कमरे से 70 लाख रुपए क़ीमत का सामान भी बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
डीएसपी जगत सिंह ने बताया कि ईकार्ट सर्विस प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारी बलवंत सिंह ने पुलिस को शिकायत दी थी कि पिछले कुछ दिनों से कंपनी से जो सामान आ रहा है, वह सामान मालिकों तक नहीं पहुंच रहा है. उसका गबन किया जा रहा है.
बलवान सिंह ने टीम लीडर अमित पर सामान के गबन का आरोप लगाया था. आरोपी अमित कुमार को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से 108 स्मार्टफोन, तीन स्मार्ट वॉच लैपटॉप सहित कुल 70 लाख रुपये के सामान की रिकवरी कर ली है.

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …