Breaking News
Home / breaking / खुदकशी से पहले ही एएसपी ने इश्यू करवाई थी पिस्टल

खुदकशी से पहले ही एएसपी ने इश्यू करवाई थी पिस्टल

add kamal

जयपुर। युवती के प्रेम जाल में फंसने के बाद एएसपी आशीष प्रभाकर ने युुवती को मार कर खुदकशी को अंजाम देने के लिए शायद बहुत पहले से ही तैयारी कर रखी थी। हत्या और आत्म हत्या प्रकरण में यह बात भी सामने आई थी कि अजमेर निवासी प्रभाकर पिछले 22 दिनों से ट्रेनिंग पर थे और उन्होंने इस दौरान फायरिंग की प्रेक्टिस भी थी और वारदात को अंजाम देने के लिए प्रभाकर ने वारदात के करीब तीन घंटे पहले ही मालखाने से अपनी सर्विस पिस्टल इश्यू करवाई थी।

img_20161223_145401

इससे यह बात साफ हो जाती है कि प्रभाकर ने इस घटना को अंजाम देने की योजना दिन में बना ली थी। प्रभाकर ने इस प्रकरण को अंजाम से बहुत पहले दो नोट लिख लिए थे जो घटना के बाद कार में रखे ब्रीफकेस में मिले।

kewa-product

प्रभाकर ने सुसाइड नोट पत्न्नी के नाम लिखा जिसमें कहा कि मैं इतना बुरा नहीं था जितना तुमने मुझे समझा। डीसीपी (साउथ) मनीष अग्रवाल ने बताया कि आशीष प्रभाकर ने घटना के पहले दो सुसाइड नोट लिखे थे। पहला पत्नी के नाम और दूसरा पुलिस के नाम था।

प्रभाकर ने नोट में लिखा कि वह महिला चार साल से मुझसे प्यार का नाटक कर झांसा दे रही थी। यह अपने सौंदर्य के दम पर लोगों और अधिकारियों को फंसाती है। इस महिला ने मुझे और मेरे परिवार को तबाह कर दिया है। एक पुलिस अफसर होने के नाते मुझे इसे सजा देनी चाहिए। यह महिला आरएएस की कोचिंग करने के बहाने अफसरों को फंसाती है।

प्रभाकर ने सुसाइड नोट में छह सात लोगों,जिनमें कुछ पुलिस अधिकारी और अन्य लोग शामिल हैं, के मोबाइल नंबर भी लिखे हैं। अपनी जांच में पुलिस इनसे बात कर पूरे मामले की पुष्टि कर सकते हैं।

इस प्रकरण में एक बात यह भी सामने आ रही है कि प्रभाकर व पूनम के बीच कुछ दिन से मनमुटाव चल रहा था। प्रभाकर को शक था कि पूनम के अन्य लोगों से भी संबंध थे। प्रभाकर पूनम की छानबीन करते रहते थे। माना जा रहा है कि इसी शक के चलते पूरा घटनाक्रम हुआ है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …