Breaking News
Home / breaking / नामदेव टांक क्षत्रिय समाज का विवाह सम्मेलन 28 फरवरी को जयपुर में

नामदेव टांक क्षत्रिय समाज का विवाह सम्मेलन 28 फरवरी को जयपुर में

add kamal

नामदेव न्यूज़ डॉट कॉम

अजमेर। श्री नामदेव टांक क्षत्रिय महासभा, जयपुर के बैनरतले समाज का 14 वां सामूहिक विवाह सम्मेलन 28 फरवरी फुलेरा दूज पर आयोजित किया जाएगा। इसके लिए पंजीयन शुरू हो चुका है।

wedding2

 

विवाह सम्मेलन का आयोजन कम्युनिटी सेंटर, सेक्टर नम्बर 11, कुम्भा मार्ग, प्रतापनगर, सांगानेर जयपुर में होगा।

kewa-product

सम्मेलन के लिए वर-वधू के अभिभावक 10 फरवरी तक पंजीयन करा सकेंगे। वर पक्ष के लिए 7100 रुपए और वधू पक्ष के लिए 5100 रुपए शुल्क तय किया गया है। वर को उपहार में कोट पेंट सूट, कंठा, किलंगी, छड़ी, घड़ी आदि दिए जाएंगे  जबकि वधू को सोने का टीका, कर्ण फूल जोड़ी व लोंग, सोने की पॉलिश का मंगलसूत्र, चांदी की बिछिया, पायल, बेस, साड़ी व अन्य घरेलू सामान दिया जाएगा। इसके अलावा समिति की तरफ से प्रत्येक जोड़े को 15000 रुपए की एफ डी व जयपुर नगर निगम की तरफ से विवाह प्रमाण पत्र दिया जाएगा।

add

सम्मेलन में सभी बंधुओं को पंजीयन कराना और बैज लगाना अनिवार्य होगा। वर-वधू पक्ष के 30-30 लोगों के लिए निःशुल्क भोजन व्यवस्था होगी। शेष के लिए 50 रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से कूपन लेना होगा।

यूं उठाएं धर्मलाभ

कोई समाजबंधु एक या इससे अधिक कन्या के विवाह का पुण्य कमाना चाहते हैं, वे 15000 रुपए प्रति कन्या के हिसाब से नाम लिखवा सकते हैं।

इसके अलावा कोई समाजबंधु अपनी दुकान आदि का बैनर सम्मेलन स्थल पर लगाना चाहें तो वे 1500 रुपए प्रति बैनर के हिसाब से गुलाब चंद वर्मा, 7 गोलीमार गार्डन, 22 गोदाम, जयपुर के यहां पंजीयन करा सकते हैं।

 

यहां करें सम्पर्क

सम्मेलन के लिए निम्न पदाधिकारियों से सम्पर्क किया जा सकता है-

img_20161228_150934

namdevnews

 

 

 

 

 

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …