Breaking News
Home / breaking / नामदेव समाज भवनों पर लहर लहर लहराया तिरंगा

नामदेव समाज भवनों पर लहर लहर लहराया तिरंगा

नामदेव न्यूज डॉट कॉम

अजमेर। राष्ट्रीय पर्व गणतंत्र दिवस के जश्न में नामदेव समाज ने भी भागीदारी निभाई। देश में जगह-जगह नामदेव समाज के भवनों पर तिरंगा फहराया गया। इसके अलावा समाज की संस्थाओं की तरफ से भी ध्वजारोहण किया गया।

 

Screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com.google.android.gm

 

राजस्थान के सीकर जिला मुख्यालय पर श्रीनामदेव क्षत्रिय सभा एवं श्रीनामदेव नवयुवक मण्डल सीकर के तत्त्वावधान में नामदेव भवन महामंदिर रोड सीकर के प्रांगण में राष्ट्रीय पर्व गणतन्त्र दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया।

 

सभा अध्यक्ष बसन्त झाकल और नवयुवक मण्डल के अध्यक्ष सुरेश लुहारिया ने ध्वज फहराया। ततपश्चात राष्ट्रीय गान हुआ। इसमें बड़ी संख्या में समाजबंधु उपस्थित रहे और मिठाई वितरण किया गया।

 

 

राजस्थान की राजधानी जयपुर में अखिल भारतीय महासभा की तरफ़ से नामदेव सभा भवन मानसरोवर जयपुर हीरा पथ पर झंडारोहण का शुभ कार्य सम्पन्न हुआ। इस मौके पर कई समाजबंधु अपने परिजन व ईष्ट मित्रों के साथ शामिल हुए। IMG_20170126_212745 ध्वजारोहण के बाद अखिल भारतीय महासभा के पदाधिकारियों ने महासभा की गतिविधियों व कार्यों की जानकारी देते हुए भविष्य में किए जाने वाले कार्यों की विस्तार पूर्वक जानकारी दी। साथ ही सभी समाज बंधुओं को 26 जनवरी की बधाई दी। add kamal IMG-20170126-WA0009IMG-20170126-WA0007 इसी तरह छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर नामदेव समाज विकास परिषद की ओर से ध्वजारोहण कार्यक्रम आयोजित किया गया। समारोह में समाज के प्रदेश कार्यालय सुरेश्वर महादेव पीठ में स्वामी राजेश्वरानंद के विशेष सानिध्य में सी एस आई डी सी छत्तीसगढ़ शासन के चेयरमैन छगन मूंदड़ा ने झंडा फहराया। IMG-20170126-WA0010 उक्त अवसर पर समाज के गणमान्य 80 महिला पुरुषों की उपस्थिति के साथ समाज के प्रदेश अध्यक्ष राजेश नामदेव, महामंत्री धर्मेश नामदेव, योगाचार्य के. एल. नामदेव के साथ ही इंजीनियर गोविंद नामदेव, भरत नामदेव, एस. के . नामदेव,  दिव्या वर्मा कुमारी, अनुष्का वर्मा, शंकर लाल नामदेव, सुरेश नामदेव, अनिल वर्मा,  एन.के.नामदेव, एस.के. वर्मा,  नारायण नामदेव, जिलाध्यक्ष जे.के. नामदेव, एडवोकेट राजेश नामदेव आदि मुख्यरूप से उपस्थित रहे। http://www.newsnazar.com/rajasthan/उल्लेखनीय-सेवाओं-के-लिए-र http://www.newsnazar.com/ajmer/गणतंत्र-दिवस-पर-नामदेव-सम  

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …