Breaking News
Home / breaking / सलमान को मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर बिश्नोई भी उसी जेल में बंद

सलमान को मारने की धमकी देने वाला गैंगस्टर बिश्नोई भी उसी जेल में बंद

 

जोधपुर। बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान को जोधपुर की जिस जेल में रखा गया है, उसी जेल में गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई पहले से ही बंद है। अब दोनों के एक ही जेल में बंद होने से प्रशासन की नींद उड़ गई है। बताया जा रहा है कि इंटैलीजेंस ब्यूरो को सतर्क झरने के साथ ही जेल में एनएसजी कमांडोज भी तैनात कर दिए गए हैं ताकि जेल के अंदर लारैंस और उसके साथी सलमान को नुकसान न पहुंचा सकें।

 

इस धमकी के मद्देनजर जोधपुर जेल में बंद गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई और उसके साथियों की पहले से ही लिस्ट तैयार कर उन्हें दूसरे बैरक में शिफ्ट करवा दिया गया है जोकि सलमान की बैरक से दूर हैं क्योंकि सलमान की सुरक्षा को लेकर पुलिस कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहती है।

कौन है लारैंस बिश्नोई

लारैंस बिश्नोई राजस्थान, हरियाणा-पंजाब राज्यों का एक नामी गैंगस्टर है। तीनों राज्यों की पुलिस की लिस्ट में लारैंस बिश्नोई एक ए लिस्ट गैंगस्टर है। उस पर करीब 22 मुकद्दमे दर्ज हैं। फिलहाल वह जोधपुर जेल में बंद है। लारैंस बिश्नोई के गैंग ने फरवरी महीने में फिल्म रेस-3 के सैट पर भी उन्हें नुकसान पहुंचाने की कोशिश की थी। इसी को लेकर केंद्र सरकार सलमान की सुरक्षा को लेकर काफी एहतियात बरत रही है।

यह दी थी धमकी

 

गत 5 जनवरी को जोधपुर जिले के एक नामी डॉक्टर को व्हाट्सएप पर धमकी देने के मामले में पुलिस ने लारैंस को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट की ओर से 7 दिन का रिमांड ग्रांट किया गया था।

कोर्ट से बाहर लाने के दौरान जब मीडिया के लोग लारैंस से उसकी गिरफ्तारी के लिए सवाल कर रहे थे तो उसने जवाब दिया था कि पुलिस ने उसे झूठे केस में फंसाया है। अगर अब पुलिस चाहती है तो वह अब सीधा सलमान खान को ही मारेगा और वह भी जोधपुर में। अब संयोग ऐसा बन पड़ा है कि दोनों एक ही जेल में बंद हैं। हालांकि उनकी बैरकों की दूरी काफी है।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …