Breaking News
Home / breaking / राहुल गांधी बने गुजरात में आंधी, मोदी मिलिट्री की मुश्किलें बढीं

राहुल गांधी बने गुजरात में आंधी, मोदी मिलिट्री की मुश्किलें बढीं

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव की रौनक परवान पर चढ़ने के साथ ही भगवा ब्रिगेड की परेशानी पेशानी पर साफ नजर आने लगी है। कांग्रेस की तरफ से चुनाव प्रचार की कमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सम्भाल रखी है। राजनीतिक विश्लेषकों के मुताबिक अब पप्पू बड़ा हो चुका है और पास भी होने वाला है, यानी मोदी सरकार के लिए गुजरात जीत पाना इस बार आसान नजर नहीं आ रहा है।


राहुल के धुंआधार दौरों और रैलियों से कांग्रेस की किस्मत करवट बदलती दिख रही है। राहुल के भाषणों में परिवक्वता और संजीदगी साफ दिखती है। बिना किसी बनावटीपन के उनकी भाषण शैली खासकर युवाओं को आकर्षित कर रही है। युवा राहुल का भाषण रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं। राहुल के रोड शो में यूथ की बढ़ती तादाद उनकी लोकप्रियता का बखान कर रही है। यहीं वजह है कि मोदी मिलिट्री ने अपने तमाम संसाधन गुजरात में झोंक दिए हैं।

देखें वीडियो

अभी नहीं तो कभी नहीं की तर्ज पर कांग्रेस ने भी सभी मोर्चों पर बीजेपी को टक्कर दे रखी है। कांग्रेस की राह खुद मोदी सरकार ने आसान कर दी है। जीएसटी और पेट्रोल की बढ़ी कीमतों को लेकर आमजन में बीजेपी के खिलाफ गहरा रोष है जिसे कांग्रेस बखूबी भुनाने की तैयारी में है।
गुजरात बीजेपी का गढ़ रहा है। पीएम नरेंद्र मोदी की कर्मस्थली रहे गुजरात में कांग्रेस की वापसी होगी या नहीं, यह तो वक्त बताएगा, मगर फिलहाल अकेले पप्पू ने शेर की मांद में शोर मचा रखा है।

यह भी पढ़ें

खूबसूरत लड़की राहुल की गाड़ी पर चढ़ी, हाथ मिलाकर ली सेल्फी

कथित पाकिस्तानी टीवी शो का वीडियो वायरल, राहुल का उड़ाया मजाक

राहुल गांधी ने ट्वीट किया – व्हाइ दिस कोलावेरी डा?

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …