Breaking News
Home / breaking / आहट होने पर प्रेमी ने डरकर प्रेमिका का दबा दिया मुंह, दम घुटा और हो गई मौत

आहट होने पर प्रेमी ने डरकर प्रेमिका का दबा दिया मुंह, दम घुटा और हो गई मौत

प्रतापगढ़. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले के सालमगढ़ थाना इलाके में पांच दिन पहले मिले महिला के शव के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. महिला की मौत दम घुटने से हुई थी. मौत का शिकार हुई महिला खेत में अपने प्रेमी के साथ थी. उस दौरान आहट होने जाने पर पर प्रेमी डर गया और उसने हाथ से प्रेमिका का मुंह दबा दिया. काफी देर तक मुंह दबा रहने के कारण दम घुटने से महिला की मौत हो गई. इससे प्रेमी घबरा गया और वहां से फरार हो गया.
प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि बीते 5 सितंबर को सालमगढ़ थाना इलाके में दलोट निनोर मार्ग पर एक खेत में एक अज्ञात महिला का संदिग्ध हालत में शव मिला था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पूरे मामले की जांच शुरू की. इसके लिए पुलिस ने इलाके में लगे लगभग 150 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले और महिला के बारे में जानकारी एकत्रित की. सीसीटीवी फुटेज में सामने आया कि महिला ने किन्हीं दो लड़कों से मोबाइल लेकर अपने प्रेमी करण को बुलाया था.
उसके बाद पुलिस ने करण को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पूछताछ के दौरान जो कहानी सामने आई वह चौंकाने वाली थी. दरअसल पकड़ा गया युवक करण महिला का प्रेमी है. करण ने पुलिस को बताया कि प्रेमिका का फोन आने के बाद वह उसके पास आया. वहां से दोनों सुनसान जगह पर गए और संबंध बनाए. इस दौरान वहां कोई आवाज आई. इससे वे डर गए.
करण ने मारे डर के प्रेमिका के मुंह को हाथ से दबा दिया. इससे दम घुटने के कारण महिला की मौत हो गई. प्रेमिका की मौत से घबराया करण उसकी लाश को वहीं पर छोड़कर फरार हो गया. महिला की मौत का सच सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपी करण को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि पुलिस को अभी एफएसएल रिपोर्ट व पोस्टमार्टम की रिपोर्ट का इंतजार है. उसके बाद इस मामले में कई और अन्य खुलासे से भी हो सकते हैं.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …