Breaking News
Home / breaking / गैस किट लगी कार धधकी, 3 युवकों की दर्दनाक मौत 2 झुलसे

गैस किट लगी कार धधकी, 3 युवकों की दर्दनाक मौत 2 झुलसे

अजमेर। अजमेर से बड़ी खबर मिल रही है. कबीर मार्ग पर देर रात्रि मे बड़ी दुर्घटना हुई. तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई. टक्कर से कार में भीषण आग लगी. कार सवार 5 युवकों में से 3 की हुई दर्दनाक मौत हो गई. कार में गैस किट लगा बताया गया है.

तीनों मृतकों की पहचान हुई. चौरसियावास निवासी सोहेल खान, वैशाली नगर निवासी जय सांखला, कबीर नगर निवासी शक्ति सिंह की मौत हुई. घायल गुर्जर धरती निवासी उमेश और प्रताप नगर निवासी कृष्णा को अस्पताल में भर्ती करवाया. घायल उमेश की हालत ज्यादा खराब होने पर जयपुर रैफर किया. पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को संपर्क किया.

एक चश्मदीद बताया, ‘मैं अपने रेस्टोरेंट से बाइक पर घर वापस लौट रहा था. उसी दौरान मैंने देखा कि एक गाड़ी में आग लगी हुई है, और गाड़ी में कुल 5 लोग मौजूद थे. इसके बाद मैंने तुरंत अपनी बाइक खड़ी करके कार लेकर आया और फिर मैंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर 3 लोगों को समय पर बाहर निकाल लिया, लेकिन दो लोगों को हम नहीं बचा पाए, और वो कार में ही जिंदा जल गए.

बचाए गए तीनों लोगों को हम तुरंत अस्पताल ले गए, लेकिन उनमें से एक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. अस्पताल स्टाफ ने बताया कि जो दो लोग जिंदा बचे हैं, उनमें से एक इसी अस्पताल में वार्ड ब्वाय का काम करता है.’

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …