Breaking News
Home / breaking / जयश्री राम के नारे लगाते हुए टंकी पर चढ़ा, दी सुसाइड की धमकी

जयश्री राम के नारे लगाते हुए टंकी पर चढ़ा, दी सुसाइड की धमकी

जयपुर। लव-जिहाद हत्याकांड के आरोपी शंभुलाल रैगर के समर्थन में रविवार को एक युवक पानी की टंकी पर चढ़कर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा। इससे हड़कम्प मच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

शांति और सौहार्द में बाधा डालने के लिए आरोपी अंशुल दाधीच को भारतीय दंड संहिता की धारा 151 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया और फिर एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

पश्चिम बंगाल के एक दिहाड़ी मजदूर अफराजुल की हत्या करने वाले शम्भुलाल रैगर के समर्थन में 26 वर्षीय दाधीच यहां पानी की टंकी पर चढ़ गया और जयश्रीराम के नारे लगाने लगा। दाधीच ने अपने नाबालिग भतीजे से इसका वीडियो भी बनवाया।

भगवा ध्वज में लिपटे दाधीच ने आत्महत्या की धमकी दी और रैगर को रिहा करने की मांग की। यह देख लोगों ने पुलिस को बुलाया। पुलिस ने मौके पर एकत्रित भीड़ के साथ युवक से नीचे आने का आग्रह किया।

दाधीच पिछले कई सालों से एक हिंदू समूह से जुड़ा हुआ है। दूसरी तरफ पुलिस इस मामले को अलग तरीके से देख रही है।

सुभाष चौक पुलिस थाना एसएचओ राजेन्द्र सिंह शेखावत ने कहा कि सीताराम बाजार क्षेत्र का निवासी दाधीच मानसिक रूप से अस्थिर है।

शेखावत ने कहा कि जब हम मौके पर पहुंचे, हमने उससे नीचे आने के लिए आश्वस्त किया और जब वह नीचे आया, हमने उससे पूछा कि वह पानी की टंकी के ऊपर क्यों चढ़ा था। उसने कहा कि उसका एक पारिवारिक मुद्दे पर आत्महत्या करने का मन किया।

शेखावत ने कहा कि वह एसएमएस अस्पताल में संविदात्मक कर्मचारी के तौर पर काम करता है। यह पूछे जाने पर कि अस्पताल के भौतिक चिकित्सा विभाग में काम करने वाला व्यक्ति मानसिक रूप से अस्थिर कैसे हो सकता है?। उन्होंने कहा कि आरोपी ने खुद कहा है कि वह मानसिक समस्या से पीड़ित है।

Check Also

 28 अप्रैल रविवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

  वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, चतुर्थी तिथि, वार रविवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, …