Breaking News
Home / breaking / डीडवाना में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल

डीडवाना में लगे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, वीडियो वायरल


नागौर। जिले के डीडवाना शहर में 2 जून को बिजनौर में हुई बलात्कार की घटना के विरोध में मुस्लिम समाज के लोगों ने रैली निकालकर प्रदर्शन किया। इस दौरान कुछ शरारती तत्वों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाकर सनसनी फैला दी। इतना ही नहीं, किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

घटना के एक सप्ताह तक पुलिस की नींद नहीं उड़ी। शुक्रवार को जब इस राष्ट्र विरोधी कृत्य के विरोध में हिन्दूवादी संगठनों व मुस्लिम समाज ने पुलिस को ज्ञापन दिया तो पुलिस को अपनी ड्यूटी याद आई। अब पुलिस इन शरारती तत्वों को चिह्नित करने में जुट गई है।
पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी से हिन्दूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। मुस्लिम समाज ने भी इस घटना की निंदा करते हुए शरारती तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
शुक्रवार को भाजपा के प्रतिनिधि मण्डल ने सीआई एवं मुस्लिम समाज के एक प्रतिनिधि मण्डल ने पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाने वाले असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

नागौर भाजपा देहात जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मोदी, भाजपा मण्डल अध्यक्ष सुभाष गौड़, पूर्व पालिकाध्यक्ष सुरेशचन्द शर्मा, भाजपा जिला महामंत्री महावीर प्रसाद ओझा, पार्षद पवन टाक, पूर्व पार्षद कृष्णबिहारी व्यास, मुकेश, रघुवीर, राकेश जांगिड़ सहित कार्यकर्ताओं ने थानाधिकारी जितेन्द्र सिंह चारण को ज्ञापन देकर वीडियो में नजर आने वाले पाकिस्तान के समर्थन में नारेबाजी कर राष्ट्र विरोध कृत्य करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।
उधर, मुस्लिम समाज भी यह वीडियो सामने आने के बाद सक्रिय हो गया। शहर काजी रेहान उस्मानी के नेतृत्व में मुस्लिम समाजजन ने एसडीएम उत्तम सिंह शेखावत को ज्ञापन सौंपकर नारे लगाने वालों की पहचान कर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन देने वालों में सलीम खां पठान, अबरार अली, आरिफ खां, न्याज मोहम्मद, मजिद, अयूब खां आदि मौजूद थे।

Check Also

VIDEO : बारातियों की तरह बैंड-ढोल और लाइट उठाने वालों की भी खातिरदारी

आखातीज के अबूझ सावे पर अजमेर में एक शादी बनी मिसाल अजमेर। आखातीज जैसे अबूझ …