Breaking News
Home / breaking / डॉक्टर ने मोबाइल वीडियो चालू कर लगा ली फांसी

डॉक्टर ने मोबाइल वीडियो चालू कर लगा ली फांसी

add kamal

कोटा। बूंदी कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में कार्यरत एक चिकित्साधिकारी ने रविवार को सरकारी आवास पर फंदा लगाकर जान दे दी। चिकित्सक ने मरने से पहले वीडियो भी बनाया है।

hang1

थाना प्रभारी अजीत मेघवंशी ने बताया कि बूंदी में नैनवां रोड निवासी डॉ. संकेत सिंह (36) ने रविवार दोपहर अपने सरकारी आवास पर पंखे से फंदा लगाकर जान दे दी। आवास पर उस समय कोई नहीं था।

keva bio energy card-1

चिकित्सक की पत्नी भी इसी स्वास्थ्य केन्द्र में चिकित्सक है, लेकिन अवकाश पर होने से बाहर थी । नर्सिंगकर्मियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारा। शव का पोस्टमार्टम सोमवार को करवाया जाएगा।

सूचना पर तहसीलदार भावना सिंह, पुलिस उपाधीक्षक नानक राम, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा. सुरेश जैन भी चिकित्सालय में पहुंचे और जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि चिकित्सक ने मरने से पहले सामने आलमारी में एक मोबाइल रखकर वीडियो बनाया था। वीडियो करीब बीस सैकंड का है, जिसमें फंदे पर लटकने का दृश्य नजर आ रहा है। उससे कोई जानकारी नहीं मिली।

वहीं एक मोबाइल चिकित्सक के हाथ में और तीसरा मोबाइल टेबल पर रखा था। तीनों मोबाइलों की डिटेल निकलवाई जाएगी। उसके बाद ही कारणों का पता चल पाएगा।

हिण्डोली के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र प्रभारी डॉ. जगवीर सिंह ने बताया कि शनिवार को डा. संकेत सिंह ने तीन दिन की छुट्टी पर जाने की बात कही थी। वह किसी प्रकार की टेंशन में भी नहीं थे। हमेशा रोगियों की सेवा में तत्पर रहते थे।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …