Breaking News
Home / जोधपुर / दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

rape 1
जोधपुर। एक दुष्कर्म पीडि़ता नाबालिग ने न्याय नहीं मिलने पर राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु मांगी है। उसने शुक्रवार को अपने परिजन के साथ मिलकर जिला कलक्टर को इस संबंध में ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में दुष्कर्म के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की गई है।

 

तिंवरी निवासी सत्रह वर्षीय लडक़ी ने कलक्टर को सौंपे ज्ञापन में बताया कि उसके साथ अप्रेल में दुष्कर्म हुआ था। इसकी उसने मथानिया पुलिस थाना में आठ जुलाई को नामजद रिपोर्ट दी। इसके बाद अदालत के आदेश पर उप अधीक्षक स्तर पर जांच के आदेश भी हुए। इसके बावजूद आज तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई। आरोपी द्वारा उसके परिजन पर मामला वापस लेने का दबाव डाला जा रहा है। ज्ञापन में पुलिस की आरोपी से मिलीभगत का आरोप लगाया गया है। ज्ञापन में न्याय नहीं मिलने पर इच्छा मृत्यु मांगी गई है।
यह है मामला
तिंवरी निवासी किशोरी गत अप्रेल में कस्बे में ही स्थित मोबाइल की दुकान न्यू श्रीराम मोबाइल में अपना मोबाइल रिपेयर करवाने गई थी। वहां युवराज पुत्र भंवरलाल ने उसे नशीली कोल्डड्रिंक्स पिलाकर दुकान के पिछवाड़े में दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील क्लिपिंग बना ली। इस क्लिपिंग को सार्वजनिक करने की धमकी देकर उसका यौन शोषण किया और अपने साथी मगराज पुत्र सेवाराम के साथ भी संबंध बनाने का दबाव डाला। परेशान होकर पीडि़ता ने आठ जुलाई को मथानिया पुलिस थाना में इसकी रिपोर्ट दर्ज करवाई लेकिन अभी तक एक भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुआ।

Check Also

9 लाख की सोने की चेन लेकर ग्राहक चंपत, ज्वैलर्स के उड़े होश

कुचामनसिटी. शहर के घाटी कुआं बाजार से ज्वैलर की दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे दो युवक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *