Breaking News
Home / breaking / देर रात वोट मांगने पहुंचे एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशी पर हमला

देर रात वोट मांगने पहुंचे एनएसयूआई प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशी पर हमला

जयपुर । राजस्थान की राजघानी जयपुर के राजस्थान विश्वविधालय परिसर में हुए खूनी संधर्ष में एनएसयूआई के प्रदेश अघ्यक्ष अभिमन्यु पुनिया और अध्यक्ष पद के प्रत्याशी रणवीर सिंधानिया गंभीर रूप से घायल हो गये।

विश्वविधालय परिसर में कल मध्य रात्रि बाद लगभग साढे बारह बजे हुए इस खूनी संघर्ष में घायल दोनों छात्र नेताओं को स्थानीय सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चिकित्सकों के अनुसार दोनों घायलों की हालत में सुधार हो रहा है और उन्हें जल्दी ही अस्पताल से छुट्टी दे दी जायगी।

घटना की जानकारी मिलते ही रात में ही भारी संख्या में एनएसयूआई के छात्र अस्पताल में एकत्रित हो गये। स्थिति को देखते हुये वहां भारी पुलिस जाब्ता तैनात कर दिया गया है।

हादसे के बाद पुलिस ने आज सवेरे विश्वविधालय परिसर में फ्लैग मार्च किया और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस उपायुक्त गौरव यादव ने बताया कि कल देर रात लगभग साढे बारह बजे एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष और प्रत्याशी अरावली हास्टल से प्रचार कर वापस लौट रहे थे तभी वहां झादियों में घात लगाकर बैठे कुछ लोगों ने लाठी डंडो से उन पर हमला कर दिया। इस हमलें में दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गये ओर वहां गिर गये। जिन्हें बाद में अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस के अनुसार प्रांरभिक जांच में यह मामला एनएसयूआई से जुडा आपसी विवाद का है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और विश्वविधालय परिसर में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि विश्वविधालय छात्रा संघ के 31 अगस्त को होने वाले चुनावों का प्रचार अभियान कल सायं समाप्त हो गया था।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …