Breaking News
Home / breaking / पुलिस के घर में घुसे चोर, दो को पकड़ा

पुलिस के घर में घुसे चोर, दो को पकड़ा

arrested
जोधपुर। मंडोर पुलिस चौकी के सामने वीरेंद्र नगर इलाके में तड़के चार नकबजन पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर में घुस गए। रसोई में लगी सीमेंट की जाली तोड़कर भीतर घुसे और कमरे तक पहुंचे। यहां पर अलमारी के ताले तोड़कर लाखों के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। घर में जाग होने पर शोर मच गया। आस पास तलाश की गई। वक्त घटना रानी खेत एक्सप्रेस मंडोर रेलवे स्टेशन पर रूकी, नकबजन भागने की फिराक में थे। मगर पुलिस को सूचना मिलते ही वहां से दो को दबोच लिया जबकि दो भागने में सफल हो गए। पुलिस पकड़े गए नकबजनों से गहनता से पूछताछ में जुटी है। अन्य फरार दोनों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
दरअसल श्रीगंगानगर में अंडर टे्रनिंग लगे सब इंस्पेक्टर चंद्रवीर सिंह राजपूत का यहां एक मकान मंडोर पुलिस चौकी के सामने वीरेंद्र नगर में आया है। वे इन दिनों छुट्टी पर आए है। कल रात को वे अपने घर के ऊपरी मंजिल में सो रहे थे। जबकि उनकी माताजी नीचे फ्लोर में सो रही थी। रात करीबन दो से तीन बजे के बीच चार युवक उनके मकान की रसोई में लगी सीमेंट की जाली हटाकर भीतर घुसे।
नकबजन अंदर कमरे तक पहुंचे और अलमारी के ताले तोड़कर सोने चांदी के जेवर और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। खटपट की आवाज पर उनकी सबइंस्पेक्टर चंद्रवीर सिंह की माताजी की नींद खुल गई। जाग होने पर वे चिल्लाई। मगर नकबजन भागने में सफल हो गए। घर में शोर शराबा और चोरी की सूचना पर मंडोर पुलिस ने नाकाबंदी करवाई। बताया गया कि वक्त घटना मंडोर रेलवे स्टेशन पर रानीखेत एक्सप्रेस आकर रूकी थी। वह रवाना होने वाली थी कि पुलिस वहां पहुंच गई। इस पर पुलिस ने दो नकबजन आरंभिक तौर पर इनके नाम ओरंगाबाद गंगापुर सिटी निवासी जिगर और सांगानेर के रवि के रूप सामने आए है। माल बांट लिया: पुलिस ने आरंभिक जांच में बताया कि घर से लाखों के जेवर चोरी हुए है। चार नकबजन थे। इनमें पकड़े गए दोनों से 7 तोला के आस पास सोने के जेवर और दो हजार की नगदी जब्त की गई है। जबकि कुछ जेवर दूसरे फरार नकबजन ले गए। चारों ने वारदात के बाद ही माल का बंटवारा कर लिया था।

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *