Breaking News
Home / अजमेर / प्रियंका छीपा को मिलेगी समाज गौरव की उपाधि

प्रियंका छीपा को मिलेगी समाज गौरव की उपाधि

add
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। नामदेव छीपा कॉलोनी, डूंगरी रोड, ब्यावर निवासी रामस्वरूप छीपा की पुत्री प्रियंका छीपा को महर्षि दयानंद सरस्वती विश्वविद्यालय, अजमेर की एमए फाइनल (संस्कृत) परीक्षा में टॉप करने पर समाज गौरव की उपाधि से अलंकृत किया जाएगा।

namdev-news-com1

उन्हें यह उपाधि पुष्कर में संत नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान की ओर से 1 नवम्बर को आयोजित होने वाले सम्मान समारोह में प्रदान की जाएगी। इस उपलब्धि पर प्रियंका को 17 अगस्त 2016 को विश्वविद्यालय के दीक्षांत समारोह राज्यपाल कल्याण सिंह भी गोल्ड मैडल से सम्मानित कर चुके हैं।

add-godreg
संत नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान, पुष्कर के अध्यक्ष पुखराज नामा, मंत्री प्रहलाद दोसाया, संरक्षक बालूराम बाकलीवाल व कोषाध्यक्ष जगदीशचंद दोसाया ने बताया कि समारोह में अजमेर जिले की नामदेव छीपा समाज की शैक्षिक प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा।

 

शिक्षा बोर्ड व विश्वविद्यालय की अंतिम परीक्षाओं में 70 फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने वाली प्रतिभाओं को स्मृति चिह्न व नकद राशि भेंटकर सम्मानित किया जाएगा।
भामाशाहों का भी होगा सम्मान
मंत्री दोसाया ने बताया कि संस्था के शिक्षण सहायता कोष में एकमुश्त 11 हजार रुपए या इससे अधिक राशि देने वाले भामाशाहों का भी सम्मान किया जाएगा।
नामदेव संदेश पत्रिका का तीसरा संस्करण जल्द
संत नामदेव छीपा समाज सेवा संस्थान, पुष्कर की ओर से नामदेव संदेश पत्रिका का तीसरा संस्करण 28 फरवरी 2017 से पूर्व प्रकाशित किया जाएगा। मंत्री दोसाया ने बताया कि इसके लिए समाजबंधु स्वरचित रचनाएं, लेख, चुटकुले, विज्ञापन आदि 31 जनवरी तक भिजवा सकते हैं।
युवक-युवतियों के बायोडाटा आमंत्रित
नामदेव संदेश पत्रिका के अंक में जिलेभर के समाजबंधुओं के मोबाइल नंबर भी अपडेट किए जाने हैं। सभी समाजबंधु अपने ग्राम व क्षेत्रीय कार्यालय से संपर्क कर नाम व मोबाइल नंबर जुड़वा/संशोधित करा सकते हैं। इसी तरह समाज के विवाह योग्य युवक-युवतियों के अभिभावक उनके बायोडाटा निर्धारित प्रारूप में भेज सकते हैं। इसके लिए संस्थान पदाधिकारियों से संपर्क किया जा सकता है।
संबंधित खबर पढऩे के लिए क्लिक करें

नामदेव छीपा समाज की 37 प्रतिभाओं का सम्मान goo.gl/krszq4

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *