Breaking News
Home / breaking / बहू ने जेठ के प्राइवेट पार्ट को कसकर दबाया, कराहने लगा, अस्‍पताल पहुंचने से पहले मौत

बहू ने जेठ के प्राइवेट पार्ट को कसकर दबाया, कराहने लगा, अस्‍पताल पहुंचने से पहले मौत

बाड़मेर. चौंकाने वाला एक मामला बाड़मेर शहर के सदर थाना क्षेत्र में सामने आया है. यहां एक महिला की अपने जेठ से कहासुनी हो गई. इसके बाद महिला ने जेठ के साथ मारपीट कर दी.
इस दौरान महिला ने शख्‍स के नाजुक अंगों को दबा दिया, जिससे वह बेहोश हो गया और कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई. वहीं, इस घटना की जानकारी लगते ही सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. साथ ही शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
बाड़मेर शहर की होटल कैलाश इंटरनेशनल के पीछे जोगियों की दड़ी निवासी मलाराम की पत्नी की 2 साल पहले मौत हो गई थी.
वहीं कुछ समय पहले छोटे भाई की मौत के बाद छोटे भाई की पत्नी व मलाराम दोनों लिव इन रिलेशनशिप में एक साथ रह रहे थे. रात को अचानक किसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और उसके बाद छोटे भाई की पत्नी पवनी ने मलाराम के नाजुक अंगों को पकड़ लिया.
पवनी द्वारा मलाराम के गुप्तांग को पकड़ने के बाद वह बेहोश होकर खाट पर गिर गया. दर्द से कराहते हुए कुछ देर बाद मलाराम की मौत हो गई.
घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मलाराम को 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं सदर थाना पुलिस ने छोटे भाई की पत्नी पवनी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …