Breaking News
Home / breaking / बीच रास्ते कारों में हो रही थी वेश्यावृत्ति, सात गिरफ्तार

बीच रास्ते कारों में हो रही थी वेश्यावृत्ति, सात गिरफ्तार

add
अजमेर। पुष्कर पुलिस ने देर रात बूढ़ा पुष्कर बाईपास मार्ग पर दो लग्जरी कारों में सवार चार लड़कियों और तीन लड़कों को वेश्यावृति के आरोप में पकड़ा है। पुलिस के अनुसार चारों युवतियों को होटलों में सप्लाई करने के लिए लाया गया था।

sex-in-car

पुलिस ने सातों को गिरफ्तार कर दोनों कारों को जब्त कर लिया। स्पेशल पुलिस टीम को पुष्कर में देह व्यापार के लिए कुछ युवक-युवतियों के आने की सूचना मिली थी।

add-godreg

इस पर आईपीएस मोनिका सैन, स्पेशल टीम के प्रभारी विजय सिंह एवं स्थानीय पुलिस सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची तो यहां दो लग्जरी कारें दिखाई दीं। बूढ़ा पुष्कर बाईपास मार्ग पर खड़ी इन दोनों लग्जरी कारों की तलाशी ली। इनमें चार लड़कियां तीन लड़कों के साथ संदिग्धावस्था में मिली।

 

गिरफ्तार लड़कियां में से एक दिल्ली, दो पश्चिम बंगाल और एक लड़की नागौर के परबतसर की है जबकि दो युवक पुष्कर के हैं। इनमें एक अधेड़ व्यक्ति है जो भी परबतसर का रहने वाला है।
पुष्कर निवासी पिंटू उर्फ महेंद्र नाथ, इमरान मोहम्मद, परबतसर निवासी राजेंद्र माली को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में सामने आ रहा है कि परबतसर की रहने वाली लड़की और वहीं का अधेड़ व्यक्ति दलाल की भूमिका में काम करते हैं।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *