Breaking News
Home / breaking / बकरी के साथ दो दरिदों ने किया कुकर्म, पुलिस तलाश में डूबी

बकरी के साथ दो दरिदों ने किया कुकर्म, पुलिस तलाश में डूबी

सीहोर. मध्य प्रदेश के सीहोर जिले में पुलिस बकरी के साथ कुकर्म करने वाले दो लोगों की तलाश कर रही है. इस घटना का पता तब चला जब चरवाहे ने बकरियों की गिनती की और उसमें से एक कम निकली. उसने बकरी की तलाश की तो दो लोग उसके साथ कुकृत्य करते दिखे. चरवाहे के चीखने पर वे भाग निकले. उसके बाद चरवाहे ने बकरी के मालिक को पूरी कहानी बताई. मालिक ने पुलिस से शिकायत की. पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द गिरफ्तार होंगे.
घटना भैरूंदा थाना इलाके के गांव नीलकंठ की है. पुलिस ने बताया कि 23 साल का रोहित केवट थाने में लिखित शिकायत करने आया था. उसने बताया कि वह 20 बकरियों का मालिक है. उसकी बकरियों को चरवाहा रामचंदर केवट चराता है. 10 जून को रामचंदर बकरियां चराने गांव के बाहर जंगल में गया था. लौटते समय उसने बकरियां गिनीं, तो एक कम निकलीं. वह उसे ढूंढने गया तो देखा कि गांव के ही दो लोग बकरी के साथ कुकृत्य कर रहे थे. वह जब चिल्लाया तो आरोपी भाग गए.
सीहोर के एसडीओपी आकाश अमलकर ने कहा कि शिकायतकर्ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है. उसने शिकायत में बताया था कि उसकी बकरी के साथ दो लोगों ने गलत काम किया है. घटना उस वक्त घटी जब उसका चरवाहा बकरियों को जंगल ले गया था. शिकायत में लिखा है कि जब चरवाहे ने बकरियां गिनीं तो 20 की जगह 19 निकलीं. उसने आगे जाकर देखा तो दो लोग बकरी के साथ दुष्कृत्य कर रहे थे. फरियादी की शिकायत पर दो आरोपियों के खिलाफ भादवि की धारा 377, 34 के तहत मामला दर्ज कर  लिया गया है.

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …