Breaking News
Home / जयपुर / भीलवाड़ा व जयपुर में नामदेव समाज की गोठ 4 सितम्बर को

भीलवाड़ा व जयपुर में नामदेव समाज की गोठ 4 सितम्बर को

namdev samaj
नामदेव न्यूज डॉट कॉम
अजमेर। समाज में आपसी प्रेम-स्नेह बढ़ाने का सशक्त मौका होता है एक जाजम पर बैठकर भोजन करना। गोठ के जरिए समाजबंधु एक दूसरे के और करीब आते हैं। देशभर में कई जगह नामदेव समाज समय-समय पर गोठ का आयोजन करता आया है। हाल ही राजस्थान के टोंक शहर में शानदार गोठ का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में 4 सितम्बर को जयपुर व भीलवाड़ा में गोठ का आयोजन किया जाएगा।
सर्वश्री नामदेव समाज श्री कल्याण सेवा समिति जयपुर की ओर से 4 सितम्बर को समाजबंधुओं की सामूहिक गोठ का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए सहयोग राशि 70 रुपए प्रति व्यक्ति तय की गई है। समिति की ओर से यह दूसरी गोठ आयोजित की जा रही है। पुराना विद्याधर नगर जयपुर स्थित श्री पापड़ वाले हनुमान जी मंदिर में 4 सितम्बर को शाम 5 बजे इस गोठ का आयोजन किया जाएगा। इसके लिए ए-19 मुरलीपुरा स्कीम स्थित समिति के कार्यालय पर संपर्क किया जा सकता है।

add
उधर, भीलवाड़ा में श्री नामदेव समाज सेवा समिति के तत्त्वावधान में 4 सितम्बर को समाज की आमसभा व वार्षिक गोठ आयोजित की जाएगी। यह गोठ विद्युत नगर संजय कॉलोनी स्थित संत नामदेव भवन में होगी। गोठ के लिए वयस्कों के लिए 100 रुपए व दस वर्ष से कम आयु के बच्चों के लिए 50 रुपए शुल्क रखा गया है। गोठ के लिए महासभा के पदाधिकारियों से संपर्क कर पंजीयन कराया जा सकता है। कूपन 31 अगस्त तक ही दिए जाएंगे।
अध्यक्ष एडवोकेट सुरेशचंद मेहर व महामंत्री बाल मुकुंद तोलम्बिया ने बताया कि आयोजन के तहत सुबह 10.30 बजे से अल्पाहार व 11.30 बजे से 2 बजे तक आमसभा होगी। दोपहर 2.30 बजे से 3.30 बजे तक प्रतिभावान छात्र-छात्राओं का सम्मान होगा। शाम 4 बजे से गोठ होगी।

Check Also

प्रसिद्ध TV कलाकार कपिल पंजाबी ने अजमेर में किया मतदान 

न्यूज नजर डॉट कॉम अजमेर। लोकतंत्र का आधार मताधिकार है। यह अधिकार होने के साथ …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *