Breaking News
Home / breaking / महिला के साथ फोटो खींचकर बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल

महिला के साथ फोटो खींचकर बुजुर्ग को किया ब्लैकमेल

हनुमानगढ। राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के रावतसर थाना क्षेत्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति की महिला के साथ आपत्तिजनक फोटो खींचकर पुलिस में मामला दर्ज कराने की धमकी देते हुए पांच लाख रुपए मांगने का मामला सामने आया है।

पुलिस के अनुसार सरदारपुरा खालसा निवासी रामेश्वरलाल जाट (73) द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने कृष्ण कुम्हार तथा दो महिलाओं सहित कुल पांच व्यक्तियों के खिलाफ ब्लैकमेल करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

परिवादी रामेश्वरलाल जाट ने रिपोर्ट में बताया कि वह 27 फरवरी को गांव के अड्डे पर रावतसर जाने के लिए खड़ा था। तभी कृष्ण लाल मोटरसाइकिल लेकर आया और उसे रावतसर छोड़ देने का कहकर साथ बिठा लिया।

रावतसर में कृष्ण ने बस अड्डे के सामने एक होटल पर बिठाया और कहा कि हॉस्पिटल में अपने किसी परिचित से मिलकर अभी वापस आ रहा है,फिर वह डेंटिस्ट के पास छोड़ देगा। लगभग पांच मिनट बाद कृष्ण वापस आया तो उसके साथ एक महिला थी।

कृष्ण ने कहा कि महिला को भी उसी तरह छोड़ना है। रामेश्वरलाल के मुताबिक कृष्ण उसे एवं महिला को नहर के साथ साथ आगे सूने खेत में ले गया। वहां दो महिलाएं और दो व्यक्ति पहले से ही मौजूद थे। वहां पहुंचते ही दो व्यक्तियों ने उसके हाथ पकड़ लिए। उसकी जेब से साढे तीन हजार रुपए निकाल लिए। एक हाथ की अंगुली में पहनी नीले रंग के नग से जड़ित चांदी की अंगूठी भी छीन ली।

तत्पश्चात एक महिला के साथ उसकी गंदी तस्वीरें मोबाइल फोन से खींच लीं। सभी धमकाने लगे अगर पांच लाख रुपए नहीं दिए तो उसके खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवा दिया जाएगा।पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट दर्ज कर कृष्णलाल सहित सभी व्यक्तियों की तलाश की जा रही है। कृष्णलाल उसी दिन से गायब है।

Check Also

अवैध मदरसे पर छापा, 21 बच्चों को कराया मुक्त

लखनऊ। दुबग्गा के अवैध मदरसे से बाल आयोग की टीम ने 21 बच्चों को मुक्त …