Breaking News
Home / breaking / मां को लोन दिलाकर 5 युवकों ने किया उसकी बेटी से गैंगरेप

मां को लोन दिलाकर 5 युवकों ने किया उसकी बेटी से गैंगरेप

चूरू. चूरू शहर के कोतवाली इलाके में फिर से एक महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. 24 वर्षीय गैंगरेप पीड़िता ने इस संबंध में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता का मेडिकल मुआयना करा लिया है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपी उसका अपहरण कर मुंबई, अहमदाबाद और पाली ले गए. जगह-जगह ले जाकर कई बार गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.
महिला थानाधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया कि पीड़िता ने रिपोर्ट दी है कि तारानगर निवासी जयदेव, राहुल, राकेश, मोनू और बाबूलाल उसके पड़ोस में किराये पर रहते हैं. वे एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं. जयदेव ने उसकी मां को आरबीएल फाइनेंस कंपनी से 30 हजार रुपये का लोन दिलाया था. किश्त लेने के चक्कर में जयदेव उनके घर आता जाता रहता था. करीब एक महीने पहले वह घर पर अकेली थी. तभी जयदेव अपने साथ केक और कोल्ड ड्रिंक लेकर आया.

कोल्ड ड्रिंक पिलाकर कर किया बेहोश

पीड़िता का आरोप है कि उसने जब वह कोल्ड ड्रिंक पी तो वह बेहोश हो गई. होश आने पर जयदेव उसके पास बैठा था. उसने अपने मोबाइल में उसकी अश्लील फोटो और वीडियो दिखाया. आरोपी ने धमकी दी कि वारदात के बारे में किसी को बताने पर वह फोटो और वीडियो वायरल कर देगा. उसके बाद से ही वह उसे अकेला देखकर घर आता और वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर रेप करता. उसके बाद जयदेव ने बीते 9 जुलाई 2023 की सुबह उसे कॉल कर घर से बाहर बुलाया.

काले शीशे की गाड़ी में किया अपहरण

पीड़िता की रिपोर्ट के मुताबिक घर के बाहर निकलते ही जयदेव ने उसे जबरन अपने काले शीशे लगी गाड़ी में डाल लिया. गाड़ी में पहले से राहुल, राकेश और बाबूलाल बैठे थे. ये लोग उसे जयपुर लेकर गये. वहां एक कमरे में बंद रखा. इसके बाद वे उसको मुंबई और गुजरात लेकर गए. वहां पर मोनू पहले से मौजूद था. वहां फिर एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया. वहां मोनू, राकेश, जयदेव व राहुल ने उसके साथ बारी बारी से रेप किया.

आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है
उसके बाद वे लोग उसे राजस्थान के पाली लेकर आये. वहां भी सभी ने रेप की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर तारानगर निवासी जयदेव, राहुल, राकेश, मोनू और बाबूलाल के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. लेकिन उनका अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है. पुलिस आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिशें दे रही है. पुलिस सभी एंगल से पूरे मामले की जांच कर रही है.

Check Also

एबीवीपी का विद्यार्थी स्नेहमिलन समारोह एसपीयू में आयोजित

न्यूज नजर डॉट कॉम गंगटोक। सिक्किम प्रोफेशनल युनिवर्सिटी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सिक्किम …