Breaking News
Home / breaking / माली-सैनी समाज के संगठनों को एकजुट करने का जीएसएस का आहवान

माली-सैनी समाज के संगठनों को एकजुट करने का जीएसएस का आहवान

 

जयपुर। राजस्थान गणतांत्रिक समाज संगठन (GSS) की ओर से रविवार को जयपुर के फुले भवन में आयोजित बैठक में समाज के विभिन्न संगठनों, कमेटियों को एकजुट करने तथा परस्पर समन्वय बढाने को लेकर गहन विचार विमर्श हुआ।

संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों ने ज़मीनी स्तर पर जीएसएस के विस्तार, काम करने के तरीके साथ ही समाज के हर वर्ग तक पहुंच के लिए कार्ययोजना को अमलीजामा पहनाने निचले स्तर तक गंभीरता से कार्य करने की जरूरत बताई। राजस्थान में समाज के सभी संगठनों को एक जाजम पर लाने की एक अच्छी व सच्ची मुहिम की शुरूआत राजधानी से होने पर सभी ने सहमति व्यक्त की साथ ही आशा जताई कि आने वाले समय में इसके सकारात्मक परिणाम दिखने लगेंगे।

बैठक की अध्यक्षता भारत सरकार के अवर सचिव (लीगल सेल) कमल सिंह ने की। विशेष अतिथि के रूप में एडिशनल एसपी दिलीप सैनी, धन्वंतरि नर्सिंग कॉलेज के प्रोफेसर आरके सैनी व सीआई हरि सिंह मौजूद रहे।

जीएसएस राष्ट्रीय संयोजक आदरणीय रणछोड़ सिंह गहलोत, यूथ विंग के अध्यक्ष दिनेश सैनी, राजस्थान प्रभारी पवन कुमार सैनी, महिला विंग अध्यक्ष एडवोकेट बबीता टांक, उपाध्यक्ष लाल बहादुर सैनी, सचिव अजय सैनी, जयपुर जिलाध्यक्ष नरपेन सैनी, सीड निगम डायरेक्टर ​सीताराम सैनी, अजमेर से महेश चौहान, हेमराज सिसोदिया, मैरिज ब्यूरो संचालिका पुष्पा सैनी, बस्सी से श्रवणलाल सैनी, लक्ष्मीनारायण, कैलाश सैनी, लाभ चंद, एडवोकेट विनोद कुनाकर सैनी, भजन गायिका पिंकी गहलोत, नेहा अलूदिया, माधो सिंह गहलोत बडी संख्या में समाज के गणमान्यजनों ने शिरकत की।

अजमेर संभाग की आगामी बैठक जल्दी ही अजमेर में किया जाना तय हुआ। राजस्थान जीएसएस हैड क्वार्टर पर कार्यालय इंचार्ज के रूप में विनोद कुमार सैनी को जिम्मेदारी सौंपी गई। पवन सैनी ने धन्यवाद ज्ञापित किया। अंत में जीएसएस प्रदेश संयोजक आदरणीय रणछोड़ गहलोत के पिता के निधन पर पुष्प आर्पित कर श्रद्धांजलि दी गई।

Check Also

पेट्रोलियम कम्पनियों ने फिर बढ़ाई पेट्रोल में एथोनॉल की मात्रा

-अब 14 प्रतिशत एथोनॉल ब्लेंडेड पेट्रोल की बिक्री शुरू – रेट में कोई कटौती नहीं, …