Breaking News
Home / breaking / मुख्यमंत्री ने नहीं दिया मुलाकात का समय, कर्मचारियों में रोष

मुख्यमंत्री ने नहीं दिया मुलाकात का समय, कर्मचारियों में रोष

 

अजमेर। लोकसभा उप चुनाव के मद्देनजर जिले के विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में दौरा कर रहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मुलाकात का समय नहीं मिलने से मंत्रालयिक कर्मचारियों में रोष है। दूसरी ओर अपनी मांगों के समर्थन में राज्यभर में कर्मचारियों का पोस्टकार्ड अभियान जारी है।
राजस्थान मंत्रालयिक कर्मचारी परिषद ने मुख्यमंत्री की अजमेर यात्रा के दौरान रविवार को जिला कलक्टर के माध्यम से समय मांगा था परन्तु मुख्यमंत्री कार्यालय ने समय नहीं दिया।


कर्मचारियों का कहना है कि एक तरफ मुख्यमंत्री सभी समाजों से जनसंवाद कर रही हैं तो दूसरी तरफ शासन की रीढ़ व आमजन मेें राज्य की नीतियों को पहुंचाने वाले कर्मचारियों से वार्ता करने का समय नहीं दे रहीं हैं।

संगठन ने मंत्रालयिक कर्मचारियों की वेतन विसंगतियों का समाधान व सातवां वेतन आयोग दीपावली पूर्व लागू करने की मांग की है।
मांग करने वालों में प्रदेशाध्यक्ष अनूप सक्सेना, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महेन्द्र कुमार तीर्थाणी, प्रदेश महामंत्री रणधीर सिंह कच्छावा, जिलाध्यक्ष अनिल जैन, जिलामंत्री मनोज वर्मा, भीलवाडा सुरेश भण्डिया, विमलेश दोहरे, नागौर जय सिंह, जयपुर कमलेश शर्मा, दौसा ललीत शर्मा, नगेन्द्र शर्मा, सवाईमाधौपुर लक्ष्मणलाल मीणा, बाडमेंर मनीष जोशी, पाली मुकेश बोहरा,भवानी सिंह सिरोही देवाराम कुम्हार, जालौर प्रदीपकुमार माथुर, कोटा दुरेन्द्र आकोदिया, प्रदोष भाटिया, बून्दी महावीर सिंह, बांरा चन्द्रप्रकाश शर्मा, उदयपुर आदित्य पाण्डे, सुरेन्द्र बडगुर्जर ने संगठन की मांग को पूरा कर राहत देने की सरकार से अपील की है।

प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड अभियान के तहत आज विभिन्न विभागों के कर्मचारियों ने भाग लिया

संगठन की ओर से 12 अक्टूबर से राज्य भर में मांगों के समर्थन में प्रधानमंत्री को पोस्टकार्ड का अभियान चल रहा है। जिसके तहत आज अलग अलग विभागों के कर्मचारियों ने पोस्टकार्ड लिखकर शीघ्र उनकी मांगों पर राज्य सरकार से आदेश जारी करवाने की मांग की गई।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …