Breaking News
Home / जोधपुर / युवती को झांसे में लेकर बेटे से करवाया यौन शोषण

युवती को झांसे में लेकर बेटे से करवाया यौन शोषण

khemraj nama solanki add
जोधपुर। एक युवती ने अपने पड़ौसी दम्पति और उसके पुत्र पर साजिश रचकर देह शोषण करने का आरोप लगाया है। लड़की का यह भी कहना है कि देह शोषण को दबाने के लिए अपने नाबालिग पुत्र के साथ पीडि़ता की गोलनाडी स्थित आर्य समाज मंदिर में शादी भी करवा दी।

rape1
इस घटना के बाद जब पीडि़ता ने आरोपी के साथ जाने से इंकार कर दिया तो आरोपियों ने देहशोषण के दौरान खींची तस्वीरें और वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। पीडि़ता की रिपोर्ट पर पुलिस नेे मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की।
मंडोर की रहने वाली एक युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पड़ौस में ही रहने वाले चम्पालाल माली की पत्नी ने 17 दिसंबर को घर पर बुलाया। पूर्व में परिचित होने के कारण वह उसके यहां चली गई। चम्पालाल की पत्नी बालूड़ी ने उसको कोई ज्यूस पिलाया और कुछ सामान लेकर आने का कहकर चली गई। तब चम्पालाल का बेटा रितेश कमरे में आया और उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा और जब उसने विरोध करना शुरू किया तब आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसके साथ बलात्कार किया।
पुलिस को दी जानकारी में पीडि़ता ने बताया कि कुछ ही देर बाद रितेश की मां बालूड़ी और पिता चम्पालाल आए और आपस में बात की कि काम हो गया और फोटो खींच लिए हैं। इन फोटो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर कहा कि किसी को बताया तो बदनाम कर देंगे। जिस पर पीडि़ता ने किसी को भी इसकी जानकारी नहीं दी।
27 फरवरी को आरोपियों ने उसकी फोटोज सुपुर्द करने का झांसा देेकर उसके साथ दसवीं की मार्कशीट और अन्य दस्तावेज लेकर बुलाया और जब वो उनके घर पर गई तो आरोपियों ने फिर उसको ज्यूस पिलाया और बेहोश होने के बाद उसको लेकर गोलनाड़ी स्थित आर्य समाज भवन गए और वहां पर आरोपी रितेश के मामा ने डरा धमका कर उसके हस्ताक्षर शादी के दस्तावेजों पर करवाए और वापस घर छोड़ दिया। अब जब उसने उनके साथ जाने से इंकार कर दिया तो आरोपी उसको बदनाम करने की धमकियां दे रहे हैं। पीडि़ता ने पुलिस में दर्ज प्राथमिकी में बताया कि उसे पता लगा कि रितेश शादी के वक्त नाबालिग था मगर उन्होंने दस्तावेजो में हेराफेरी करके उसको बालिग बनाकर उसके साथ जबरदस्ती शादी करवा दी। मंडोर थानाधिकारी इसकी तफ्तीश कर रहे हैं।

Check Also

अजमेर में मस्जिद में सो रहे मौलवी की हत्या, मुस्लिमों में रोष

अजमेर। रामगंज थाना क्षेत्र के कंचन नगर में स्थित मस्जिद में हुए एक हमले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *