Breaking News
Home / breaking / राजस्थान में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले, आंकड़ा 348 पर पहुंचा

राजस्थान में पांच नए कोरोना पॉजिटिव मिले, आंकड़ा 348 पर पहुंचा

जयपुर। राजस्थान में आज कोरोना पोजिटिव के पांच नए मामले आने के साथ ही पोजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 348 हो गया। आधिकारिक जानकारी के अनुसार बीकानेर में एक 21 वर्षीय युवक की रिपोर्ट पोजिटिव आई है। वह दिल्ली से आए पोजिटिव के सम्पर्क में आया था। बांसवाड़ा में 50 वर्षीया महिला पोजिटिव पाई गई है, वह एक पोजिटिव की नजदीकी है।

उधर, जयपुर में भी बुधवार को तीन और लोग पोजिटिव पाए गए हैं। जिसमें 40 वर्ष का एक पुरुष, एक महिला और चार वर्ष की बालिका है। इनमें दो घाटगेट क्षेत्र के और एक रामगंज का है। तीनों पहले पाए गए पोजिटिव के नजदीकी हैं।

चिकित्सा विभाग के आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अब तक अजमेर में पांच, अलवर में पांच, बांसवाड़ा में 10, भरतपुर में आठ, भीलवाड़ा में 27, बीकानेर में 15, चूरु में 11, दौसा में छह, धौलपुर में एक, डूंगरपुर में पांच, जयपुर में 109, जैसलमेर के पोकरण में 14, झुंझुनूं में 23, जोधपुर में 30, करौली में एक, पाली में दो, सीकर में एक, टोंक में 20, उदयपुर में चार, प्रतापगढ़ में दो, नागौर में एक और कोटा में 10 कोरोना पोजिटिव हैं।

सूत्रों ने बताया कि अब तक 15 हजार 658 सैम्पल की जांच की गई जिनमें 348 पोजिटिव और 14 हजार 740 निगेटिव पाये गये हैं जबकि 570 की रिपोर्ट आनी हैं। इनमें 36 ईरान से लाए गये नागरिक, दो इटैलियन और 310 राज्य के हैं। अब तक 36 संक्रमित स्वस्थ होकर कोराेनामुक्त हो चुके हैं। इनमें 25 को छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है।

Check Also

मुस्लिम युवक ने जैन बनकर मैनेजर युवती को फंसाया, कई बार बनाए शारीरिक संबंध

  इंदौर। एक मुस्लिम युवक ने मैनेजर पद पर काम कर रही युवती को लव …