Breaking News
Home / breaking / ‘राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का सपना हुआ चकनाचूर’

‘राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का सपना हुआ चकनाचूर’

दौसा। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर वोट बैंक के लिए एयर स्ट्राइक का प्रमाण मांगने का आरोप लगाते हुए कहा है कि पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद उनका प्रधानमंत्री बनने का सपना चकनाचूर हो गया है।

शाह आज दौसा के राजेश पायलट स्टेडियम में लोकसभा चुनाव में पार्टी प्रत्याशी जसकौर मीणा के समर्थन में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि बालाकोट में एयर स्ट्राइक के बाद राहुल बाबा और उनके लोगों के चेहरे का नूर उतर गया। देश का प्रधानमंत्री बनने का उनका ख्वाब चकनाचूर हो गया। अब वह वोटबैंक के लिए एयर स्ट्राइक का प्रमाण मांगने लगे।

उन्होंने कहा कि प्रमाण मांगते हो, तो पाकिस्तान के चैनल खोलकर देख लो। वहां संसद में हायतौबा देखकर समझ में आ जाएगा। कश्मीर में चुनाव था। राहुल बाबा की पार्टी का नेशनल कॉन्फ्रेंस से समझौता है। नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने बयान दिया कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि देश में अभी तो नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री है, यदि भाजपा सत्ता में नहीं भी रही, तब भी कांग्रेस कश्मीर को भारत से अलग नहीं कर पाएगी। अगर मोदी फिर प्रधानमंत्री बनते हैं तो कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दी जाएगी। जब तक भाजपा की सरकार है, तब तक भारत तेरे टुकड़े होंगे कहने वालों की जगह सलाखों के पीछे रहेगी।

शाह ने कहा कि घुसपैठियों को निकालना हमारा एजेंडा है। देश में दुबारा मोदी सरकार बनने पर वह एक-एक घुसपैठियों को बाहर निकालने का काम करेगी।

उन्होंने कहा कि यह भाजपा की मोदी सरकार है, अगर पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाएगा। हमारी सरकार भारत माता की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि वह देश में कई लोकसभा क्षेत्रों में घूमे। वहां एक ही नारा सुनाई पड़ा, मोदी-मोदी। यह महज चुनावी नारा नहीं है। देश के करोड़ों जनता के शब्दों से निकला एक आर्शीवाद है और यह बताता है कि नरेंद्र मोदी इस लोकसभा चुनाव में फिर देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। इसका कारण है कि वह देश के ऐसे नेता है, जिनकी देश सत्तर वर्ष से राह देख रहा था। उन्होंने कहा कि मोदी ने बीस साल से एक छुट्टी नही ली, राहुल गांधी जरा सी गर्मी में विदेश चले जाते हैं।

उन्होंने मोदी सरकार की उपल्बधियों काे गिनाते हुए कहा कि उसने सात करोड़ माताओं की रसोई से धुंआ गायब करने तथा आठ करोड़ गरीब परिवार में शौचालय बनाने का काम किया। एक भी गांव ऐसा नहीं बचा जहां बिजली नहीं पहुंचाई हो। ढाई करोड़ से ज्यादा गरीबों को घर देने का काम भी किया गया। देश के पचास करोड़ लोगों के लिए आयुष्मान भव योजना लाकर निशुल्क उपचार की योजना लाने वाली मोदी सरकार है।

उन्होंने राजस्थान की चर्चा करते हुए कहा कि मोदी ने राज्य के अंदर विकास के बहुत काम किए। राज्य में पूर्व वसुंधरा सरकार प्रदेश को एक बीमारू राज्य से बाहर निकालकर विकसित राज्य बनाने का काम किया जबकि गांधी ने राजस्थान के लिए क्या किया। जबकि राहुल बाबा मोदी से हिसाब मांगते हैं, हमें तो अभी जुम्मे-जुम्मे पांच साल हुए हैं। कांग्रेस ने तो पचपन साल चार पीढ़ी तक देश पर शासन किया।

उन्होंने कहा कि देश को सुरक्षित करने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले में सीआरपीएफ के कई जवान शहीद हो गए। इससे देश में गुस्सा, हताशा थी, सब लोग कह रहे थे अब क्या होगा। लेकिन मोदी सरकार ने सेना को खुली छूट दी और उसने पाकिस्तान के घर में घुसकर बालाकोट में बम गिराया और आतंकवादी ठिकानों को नष्ट कर दिया।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …