Breaking News
Home / breaking / रोडवेज को नुकसान लेकिन ट्रैफिक पुलिस की बल्ले-बल्ले

रोडवेज को नुकसान लेकिन ट्रैफिक पुलिस की बल्ले-बल्ले

जयपुर/जयपुर। राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम श्रमिक संगठनों की हड़ताल आज गुरुवार को दूसरे दिन भी जारी रही। जिसके कारण प्रदेश में रोड़वेज बसों के चक्के जाम होने से यातायात पूरी तरह से ठप रहा और रोडवेज को करोड़ों रुपए की हानि उठानी पड़ी। इसके उलट निजी बस-टैक्सी चालकों और ट्रैफिक पुलिस की मौज रही। निजी बस-टैक्सी वालों ने बिना परमिट धड़ल्ले से सवारियां उठाई। जबकि ट्रैफिक पुलिस वालों ने अपनी आंखें बंद करने की एवज में जेब गर्म की। आज रात 12 बजे तक यही हालत रहेंगे।

 

बसों की हड़ताल के कारण आज सिंधी कैम्प बस स्टेंड पर सन्नाटा पसरा हुआ है और बसों के लिये पहुंचे कुछेक भूले भटके यात्रियों को निराश लौटना पड़ रहा है। रोड़वेज बसों के चक्का जाम होने के कारण निजी बस आपरेटरों की चांदी हो गयी है जिसके कारण यात्रियों से मनमाना किराया वसूला जा रहा है।

हड़ताल का सर्वाधिक असर ग्रामीण क्षेत्रों में पड़ा है जिसके कारण ग्रामीणों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इन मार्गो पर निजी बस आॅपरेटर जानवरों की तरह यात्रियों को बस में ठूंस रहे हैं।

राज्य सरकार की ओर से आम जनता की परेशानी के मद्देनजर वैकल्पिक व्यवस्था का दावा फैल हो गया है और बस स्टेंड पर पहुंचने वाले किसी भी यात्री को बसें नही मिल रही है। बस स्टेंड़ पर श्रमिक संगठनों के कर्मचारी नेताओं के साथ बैठे हुए हैं।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …