Breaking News
Home / breaking / लायंस क्लब उमंग पदाधिकारियों ने पढ़ाया स्वच्छता का पाठ

लायंस क्लब उमंग पदाधिकारियों ने पढ़ाया स्वच्छता का पाठ

add kamal

स्वच्छता की आदत बनानी होगी -जसवानी

अजमेर । स्वस्थ रहने के लिए स्वच्छ्ता को अपनाना होगा। स्वच्छता से हमारी दिनचर्या में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है । इसलिए अपने आसपास के वातावरण को हमेशा साफ सुथरा रखे । उक्त उद्दगार लायंस क्लब उमंग के प्रदीप जसवानी ने रामगंज स्थित 100 वर्ष पुरानी smb सेकंडरी स्कूल में विद्यार्थियो को पर्यावरण एवं स्वच्छता  विषय पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कहे ।

img-20161222-wa0005

 

इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि के तौर पर लायंस क्लब उमंग की अध्यक्ष लायन आभा गांधी ने स्वच्छ्ता के साथ साथ पर्यावरण का भी ख्याल रखना हमारा कर्तव्य है । दोनों ही एक दूसरे के पूरक है और आने वाली पीढ़ी का भविष्य स्वस्थ रहेगा ।

kewa-product

इससे पूर्व अतिथियों ने स्कूल में स्थापित माँ सरस्वती की मूर्ति पर माला अर्पण कर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की ।संस्था अध्यक्ष एस के शर्मा एवं सचिव देवकीनंदन शर्मा ने अतिथियों को माला पहना कर स्वागत किया ।  क्षेत्रीय पार्षद भवानीसिंह जैथलिया ने कहा कि क्षेत्र को साफसुथरा रखने का दायित्व क्षेत्रवासियों का भी है ,उन्हें भी इसके प्रति जागरूकता रखनी होगी । इस अवसर पर लायंस क्लब अजमेर उमंग के  सदस्यो  प्रिया जसवानी,अशोक विजयवर्गीय, की और से स्कूल को 20 कुर्सिया भेंट की गई ।

लायन रितेश गर्ग की तरफ से बच्चो को स्टेशनरी ,बिस्कुट आदि वितरित किए गए । कार्यक्रम के दौरान छात्रों को प्रोजेक्टर के माध्यम से स्वच्छ्ता एवम पर्यावरण पर आधारित शिक्षाप्रद दो लघु फिल्में भी दिखाई गई । कार्यक्रम में राजेंद्र गांधी, अशोक टांक सहित अन्य उपस्तिथ थे । अंत में सहायक प्रधानाचार्य महेश वर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया ।

Check Also

कार में पेट्रोल भरवाकर बिना रुपए दिए ही भागे बदमाश, नोजल तोड़ा हादसा टला

 CCTV फुटेज आया सामने अजमेर। श्रीनगर के पास एक पेट्रोल पंप पर कार सवार पेट्रोल …