Breaking News
Home / जोधपुर / लुटेरी दुल्हन ले गई सोना चांदी और नगदी

लुटेरी दुल्हन ले गई सोना चांदी और नगदी

bride1
मजदूर से रचाया था विवाह
जोधपुर। शहर में एक और लुटेरी दुल्हन अपने पति को झांसा देकर चंपत हो गई। पीडि़त पति ने अदालत का दरवाजा खटखटाने के साथ पुलिस में इसकी रिपोर्ट दी है।
माता का थान मंदिर वाला बेरा के समीप रहने वाले धर्मेंद्र माली पुत्र गोपाल सिंह ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि वह मार्च में पाली स्थित एक फैक्ट्री में काम करता था। वहां उसकी पहचान विजय सिंह और श्रवणसिंह के साथ हुई। धर्मेंद्र की शादी नहीं होने से इन लोगों ने इंदौर की एक गरीब परिवार की लड़की के परिवार से मिलवाया और शादी करवाने की बात कही।
इस झांसे में आकर 10 मार्च को धर्मेंद्र की शादी इंदौर की रहने वाली कला जांबेकर से करवाई गई। इस बीच दोनों के परिवार भी रजामंद हुए। शादी में सारा खर्चा धर्मेंद्र के परिवार की ओर से दिया गया।

 

उसकी शादी आर्य समाज गोलनाडी उम्मेद चौक में रीति रिवाज से करवाई गई। शादी के बाद कला ने पीहर में परिवार वालों की हालत सही नहीं होना कहकर पचास हजार रुपए मांगे। मगर धर्मेंद्र ने 38 हजार का जुगाड़ कर उसके बताए पते पर बैंक खाते में डलवा दिए।

इसके बाद एक दिन पीहर जाने का कहकर वह निकल गई और अब तक वापस नहीं लौटी। रिपोर्ट में बताया कि वह अपने साथ पांच से दस तोला सोने व चांदी के जेवर के अलावा नगदी लेकर गई।

प्रकरण में कला के अलावा विजय सिंह, श्रवणसिंह, तोला पुत्र भगवत, उसकी पत्नी राधा व दो अन्य को नामजद किया गया है। अनुसंधान जारी है।

Check Also

कांग्रेस के सोशल मीडिया ग्रुप में मीडिया को बताया मोदी की ‘तवायफ’

सन्तोष खाचरियावास @ अजमेर चुनावी घमासान के दौर में बीजेपी को कोसते-कोसते कांग्रेसी अब खुलकर मीडिया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *