Breaking News
Home / breaking / वसुंधरा सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर राजधानी में गैंग रेप का तोहफा !

वसुंधरा सरकार की तीसरी वर्षगांठ पर राजधानी में गैंग रेप का तोहफा !

add kamal

पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी

जयपुर। ऑटो चालक व उसके साथियों द्वारा 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप की घटना के बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की सर्च ऑपरेशन जारी है। महिला आयोग ने प्रसंज्ञान लेते हुए इसे शर्मनाक घटना बताया है। मामले का अहम पहलू यह है कि जब राज्य की वसुंधरा सरकार अपनी तीसरी वर्षगांठ का जश्न मना रही है, तब राजधानी में ही यह दहलाने वाला कांड अंजाम दिया गया है। इस कांड ने पूरे राज्य की महिलाओं को दहला दिया है।

gang rape

 

पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने आरोपियों को जल्द पकड़ने के लिए जिला ईस्ट व वेस्ट जिले की छह-छह टीमें बनाई है।

ये टीमें अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर, प्रफुल्ल कुमार के सुपरवीजन में आरोपियों की पहचान में लगी है। जिस ऑटो में युवती को अगवा कर ले जाया गया वह सीएनजी चालित था। पुलिस शहर भर में चल रहे 2200 सीएनजी ऑटोचालकों का रिकॉर्ड खंगाल रही है।

पुलिस बुधवार सुबह तक करीब सौ ऑटो चालकों से पूछताछ कर चुकी है। मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस की जद में आ रहे कुछ चालक गायब हैं जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस ने दो टीमें शहर के बाहरी क्षेत्रों व कच्ची बस्ती में सर्च ऑपरेशन चला रही हैं।

ऑटो चालक अपने साथियों के साथ युवती को अगवा करने के बाद स्टेशन से जिस रूट के जरिए मालवीय नगर की तरफ गया,युवती के बताए अनुसार पुलिस की टीमें उस रूट से जुड़े सरकारी व निजी प्रतिष्ठान पर लगे पचास सीसीटीवी कैमरों को चिन्हित कर उनके फुटेज खंगाल रही है।

पुलिस करीब बीस कैमरों के फुटेज खंगाल चुकी है जिसमें कुछ जानकारी मिली है बाकी तीस की जानकारी जुटाई जा रही है।

screenshot_2017-01-11-00-55-02-021_com-google-android-gm

जयपुर में युवती से गैंग रेप की घटना के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने बुधवार सुबह मीडिया से बातचीत में घटना को शर्मनाक बताया है। शर्मा ने बताया कि आयोग ने पुलिस कमिश्नर समेत अन्य अधिकारियों से बात कर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं और मामले में प्रंसज्ञान लेते हुए पुलिस अधिकारियों से पूरी रिपोर्ट तलब की है।

namdevnews

Check Also

29 अप्रैल सोमवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, पंचमी तिथि, वार सोमवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …