Breaking News
Home / breaking / विवाहिता से होटल में रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

विवाहिता से होटल में रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के मालाखेड़ा पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत विवाहिता को जबरन उठाकर होटल में ले जाकर उंसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

आरोपी पीड़िता के अश्लील वीडियो और फ़ोटो खींच लिए है उन्हें सोश्यल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। आरोपी अजय ने पीड़ित की दुकान के सामने जाकर खुद का एक वीडियों भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है जिसमे पीड़िता ओर उसके पति को धमकी देते हुए आरोपी दिखाई दे रहा है।

पीड़िता के पति को मालाखेड़ा में दुकान ओर थाने पर आने पर जान से मारने की धमकी दे रखी है। इसलिए पीड़िता का पति डर की वजह से दुकान पर भी नहीं जा रहा है। रेप की घटना के बाद से आरोपी बार बार धमकी दे रहा है।

इसके बाद पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक अलवर देशमुख परिश अनिल के समक्ष पेश होकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस अधीक्षक ने पीड़िता के परिवाद पर मालाखेड़ा थाना अधिकारी को मामला दर्ज कर तुरंत कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक देशमुख परिस अनिल ने बताया कि पीड़िता आज एसपी ऑफिस में परिवाद लेकर आई थी जिसने अजय पर दुष्कर्म करने का और धमकी देने का आरोप लगाया है इसकी निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए हैं।

Check Also

अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में दो सुरक्षा प्रहरी सहित 11 अरेस्ट

सन्तोष खाचरियावास अजमेर। राजस्थान में अजमेर स्थित राज्य की एक मात्र उच्च सुरक्षा कारागृह (हाई …