Breaking News
Home / breaking / शादी के महज 4 घंटे बाद ही दुल्हन बाइक पर फरार, मुंह ताकता रहा गया दूल्हा

शादी के महज 4 घंटे बाद ही दुल्हन बाइक पर फरार, मुंह ताकता रहा गया दूल्हा

डूंगरपुर. राजस्थान के डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने शादी के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वाले गिरोह का बड़ा खुलासा किया है। पुलिस ने आरोपी दुल्हन और दलाल को गिरफ्तार कर लिया है। यह दुल्हन शादी के महज 4 घंटे बाद ही अपने गैंग के साथी के साथ अपाचे बाइक पर फरार हो गई थी. पुलिस इस गिरोह के अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. डूंगरपुर में इससे पहले भी इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं.

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल मीणा ने बताया की यह फर्जी शादी बीते 5 नवंबर को हुई थी. इस संबंध में भातू भाई पुत्र कालू भाई रावल ने केस दर्ज कराया था. रावल गुजरात के दाहोद जिले के बिछोर फतेहपुरा इलाके के डूंगरा गांव का रहने वाला है. अपनी रिपोर्ट में उसने बताया कि उसकी सगाई भिंडा गांव में नीता बेन नाम की लड़की के साथ हुई थी. यह सगाई ललित नाम के दलाल ने करवाई थी.
28 अक्टूबर को वे लड़की देखने चौरासी थाना इलाके के भिंडा गांव आए थे. लड़की नीता और उसने एक दूसरे को देखने के बाद रजामंदी जता दी. शादी के लिए लड़की वालों ने 2 लाख 20 हजार रुपये मांगे. इसमें से 1 लाख 20 हजार रुपये शादी के दिन और 1 लाख रुपये शादी के एक माह बाद देना तय हुआ. 31 अक्टूबर को शादी के लिए एक क्रूजर में वे 10 से 12 लोग आए. शादी की एवज में पहले से तय 1.20 लाख रुपये उनको दे दिए.
शादी होने के बाद शाम 5 बजे वे वापस जा रहे थे. रास्ते में करावाड़ा के पास दुल्हन ने नए कपड़े लेने की बात कहकर गाड़ी रुकवाई. गाड़ी के नीचे उतरते ही दुल्हन पीछे से आ रही एक अपाचे बाइक पर बैठ गई. बाद में बाइक सवार दुल्हन को लेकर फरार हो गया. इसी अपाचे बाइक को दुल्हन के घर पर भी देखा था.
 घटना के बाद बिचौलिए ललित को फोन किया. उसने कहा कि ऐसी कई शादियां हमने करवा दी है. तुम्हारे जो करना है कर लो. हमारी बहुत जान पहचान है.
पुलिस ने घटना की जांच करते हुए यमुना उर्फ नीता डामोर पत्नी रमेश डामोर और ललित उर्फ टाइगर को गिरफ्तार कर लिया है. नीता डूंगरपुर जिले के बिछीवाड़ा थाना इलाके के पालीसोड़ा फला नानका की रहने वाली है. वहीं ललित मसार कल्याणपुर थाना इलाके के मसारो की ओबरी का रहने वाला है. पुलिस मामले में अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …