Breaking News
Home / breaking / सब इंस्पेक्टर की पुत्रवधू ने लगाई फांसी, रहस्य अनसुलझा

सब इंस्पेक्टर की पुत्रवधू ने लगाई फांसी, रहस्य अनसुलझा

add kamal

जोधपुर। महामंदिर के निकटवर्ती आरटीओ के पास आए नरसिंग नगर में रहने वाले एयरफोर्स कर्मचारी की पत्नी ने मंगलवार को दिन में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की वहज सामने नहीं आई है। मृतका का ससुर पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय में सबइंस्पेक्टर बताया जा रहा है।

hang

महामंदिर पुलिस ने शव को मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। फिलहाल पीहर पक्ष की तरफ से कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है।

पुलिस ने बताया कि महामंदिर के आरटीओ के निकट नरसिंग नगर की रहने वाली 27 साल की दिलकुश कंवर पत्नी धीरेंद्र सिंह राजपूत ने कल दिन में अपने घर में चुन्नी से फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची।

keva bio energy card-1

बताया गया कि दिलकुश कंवर की शादी को 04 साल हुए है। पति धीरेंद्र सिंह एयरफोर्स में नौकरी करता है। वहीं उसके पिता शैतानसिंह आईजी कार्यालय जोधपुर में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है।

पुलिस ने बताया कि मृतका के आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है। शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। चूंकि शादी को चार साल ही हुए हैं, ऐसे में पोस्टमार्टम की कार्रवाई उच्चस्तरीय अधिकारी द्वारा की जाएगी।

Check Also

 2 मई गुरुवार को आपके भाग्य में क्या होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास, कृष्ण पक्ष, नवमी तिथि, वार गुरुवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, सुबह …