Breaking News
Home / breaking / सिरोही में भीषण सड़क हादसा, 12 की मौत, 4 मृतक जोधपुर के

सिरोही में भीषण सड़क हादसा, 12 की मौत, 4 मृतक जोधपुर के

khemraj nama solanki add

जोधपुर। राजस्थान के सिरोही जिले में गुरुवार अलसुबह एक भीषण सड़क हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 जनें गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसा नेशनल हाईवे 62 पर खड़ी निजी बस को पीछे से एक ट्रेलर के टक्कर मारने से हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस में बैठी नौ सवारियां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन ने उदयपुर के एक अस्पताल में दम तोड़ा। घटना के बाद वहां पर अफरातफरी का माहौल हो गया। मृतकों में जोधपुर के चार लोग बताएं जा रहे है। जो ओसियां, मथानिया, भोपालगढ व बासनी के रहने वाले है।

accident5
सूचना पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और कार्रवाई की। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की कार्रवाई जारी रही। सिरोही जिले की पालड़ी पुलिस ने बताया कि पूना से जोधपुर की तरफ आ रही एमआर ट्रेवल की बस रात को वहां से रवाना हुई थी। यह बस जब सिरोही जिले के नेशनल हाईवे 62 पर पहुंची तब बस चालक की किसी टे्रलर चालक से साईड को लेकर छेला गुर्जर होटल से आगे कहासुनी हो गई। बस चालक व टे्रलर चालक बहसबाजी में उलझे थे कि पीछे एक अन्य टे्रलर आया और बस के पीछे घुस गया।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी भीषण थी कि नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जब कि तीन ने उदयपुर अस्पताल में दम तोड़ दिया। तीन लोगों की मौत करीबन 11 बजे होना बताया जा रहा है।
मृतक के नाम इस प्रकार है: पुलिस ने बताया कि मृतकों में 9 लोगों की पहचान हो गई है, जबकि तीन की पहचान के प्रयास किए जा रहे है। इनमें जोधपुर के मथानिया निवासी जेठूसिंह, ओसियां का कस्तूरगिरी पुत्र शेरगिरी, भोपालगढ़ का गजेंद्र पुत्र जालाराम शामिल है, इसके अलावा मृतक पाली जिले का लक्ष्मण कुमार, नागौर का रामस्वरूप पुत्र जोराराम, यहां का ही श्रवण कु मार पुत्र खेमाराम, मेड़ता नागौर का गिरिराज पुत्र सत्य नारायण, बीकानेर नोखा का रहने वाला कोलूसिंह पुत्र हंसराज है।
यह लोग हुए घायल: घायलों में सिरोही का श्रवण पुत्र हंसाजी, जोधपुर का धर्माराम पुत्र खीयाराम, गुड़ा ऐंदला पाली का भावेश पुत्र प्रेमाराम, मंडली बाड़मेर का नेमीचंद पुत्र बुधाराम और बाड़मेर के गुड़ा मालानी निवासी अस्तरा राम बताए गए है।
यूं हुई दुर्घटना: पुलिस ने आरंभिक जांच में बताया कि एमआर टे्रवल बस चालक की हाईवे अन्य टे्रलर चालक से साईड की बात को लेकर कहासुनी हो रही थी। इनके बीच चल रही बहसबाजी के समय पीछे की तरफ से आए एक अन्य ट्रेलर घुस गया। इससे दुर्घटना होना सामने आया है। फिलहाल जांच की जा रही है।
शव पहुंचाएं सिरोही व उदयपुर: बताया गया कि एक शव को पाली रवाना किया गया। जबकि अन्य शवों को उदयपुर और सिरोही के सामुदायिक चिकित्सालय में रखवाया गया है। परिजनों को सूचित कर दिया गया है। उनके आने पर शव सौंपे जाएंगे।

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *