Breaking News
Home / breaking / सुहागरात से पहले ही अस्पताल पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, चीखते-चीखते हुआ बुरा हाल

सुहागरात से पहले ही अस्पताल पहुंचे दूल्हा-दुल्हन, चीखते-चीखते हुआ बुरा हाल

पाली. राजस्थान के पाली से चौंकाने वाली खबर है. यहां शादी के ठीक बाद दूल्हा-दुल्हन दर्दनाक घटना के शिकार हो गए. वे शादी के बाद मंदिर में दर्शन करने गए थे. यहां उनके ऊपर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. पति-पत्नी के साथ दस अन्य लोग भी इस हमले का शिकार हो गए. हमला होते ही चारों ओर चीख-पुकार मच गई. सुहागरात से पहले ही दोनों को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा. एक मरीज की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने उसके बाल काट दिए. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि, गनीमत थी कि इस घटना के बाद कोई जनहानि नहीं हुई.
यह दर्दनाक घटना पाली के गुरलाई गांव में घटी. जानकारी के मुताबिक, उर्मिला कंवर की शादी यहां रहने वाले विक्रम सिंह से हुई. इसके बाद शादी की बाकी रस्में की गईं. सभी रिश्तेतार रस्में खत्म होने के बाद मंदिर में दर्शन करने गए थे. इनमें से कुछ लोगों ने वहां ज्योति जलाने के लिए नारियल जलाया. नारियल जलते ही धुआं उठा.
इस धुएं से मधुमक्खियां विचलित हो गईं. उसके बाद उन्होंने वहां हमला शुरू कर दिया. मधुमक्खियों को जो दिखाई दिया उस पर हमला कर दिया.
इसके बाद इलाके में अफरा-तफरी और चारों और चीख-पुकार मच गई. लोगों ने दौड़-दौड़कर अपनी जान बचाई. जो लोग बच गए उन्होंने जैसे-तैसे सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने देखा कि एक शख्स की हालत गंभीर है.

यह भी देखें

उसके बालों में कई मधुमक्खियां फंस गई थीं. इलाज के लिए डॉक्टरों ने उसके बाल भी काट दिए. जानकारी के मुताबिक, घायलों में स्वरूप, कंचन, बृजेश, चंचल, सज्जन, माधव, रेणुका, उर्मिला और विक्रम सिंह शामिल हैं. अस्पताल में सभी का इलाज जारी है.

Check Also

4 मई शनिवार को आपके भाग्य में यह होगा बदलाव, पढ़ें आज का राशिफल

वैशाख मास , कृष्ण पक्ष, एकादशी तिथि, वार शनिवार, सम्वत 2081, ग्रीष्म ऋतु, रवि उत्तरायण, रात 08.39 …